Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

एंटीलिया केस में सचिन वाजे की करीबी महिला गिरफ्तार

मुंबई। एंटीलिया केस में एनआईए यानी नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एजेंसी ने इस मामले में एक महिला को हिरासत में लिया...


मुंबई। एंटीलिया केस में एनआईए यानी नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एजेंसी ने इस मामले में एक महिला को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे के साथ फाइव स्टार होटल में यह महिला दिखी थी। महिला मुख्य आरोपी सचिन वाजे की करीबी सहयोगी है।  मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक 16 फरवरी को साउथ मुंबई स्थित एक फाइव स्टार होटल में सचिन वाजे के साथ महिला दिखी थी। दरअसल, एनआईए मुकेश अंबानी के घर के बाहर से बरामद कार और मनसुख हिरन की मौत के मामले में गुरुवार को दक्षिण मुम्बई के एक होटल और क्लब की तलाशी ली। साथ ही  एजेंसी ने ठाणे के एक फ्लैट की भी तलाशी ली । महिला से पहले घंटों तक पूछताछ की गई उसके बाद एनआईए ने महिला को हिरासत में लिया गया।
महिला के पास से कई आईडी और नोट गिनने की मशीन बरामद
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक एनआईए ने बताया कि महिला, सचिन वाजे के काले धन को सफेद करने के लिए काम कर रही थी। उसने दो आईडी का उपयोग करके ऐसा किया और उसके पास नोट गिनने की मशीन थी, जो पिछले महीने वाजे की मर्सिडीज कार में मिली थी।

No comments