Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कोरोना से मां-बेटे की मौत, शादी की तैयारी में जुटा था परिवार, पिता आईसीयू में भर्ती

  रायपुर/ अम्बिकापुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना के संक्रमण की रफ़्तार तेज हो गई है और पहले से कोरोना का वायरस अधिक खतरनाक साबित हो रहा है। कोरोना...

 



रायपुर/ अम्बिकापुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना के संक्रमण की रफ़्तार तेज हो गई है और पहले से कोरोना का वायरस अधिक खतरनाक साबित हो रहा है। कोरोना से सूरजपुर जिले के भटगांव में एक ही परिवार के तीन लोगों को अपने चपेट में लिया और मां बेटे की मौत हो गई। युवक की सगाई हो चुकी थी। मां व जवान बेटे की जहां मौत हो गई वहीं युवक का पिता रायपुर के एक अस्पताल में भर्ती है, जहां उनकी हालत भी नाजुक बताई जा रही है। भटगांव के कोल माइंस कॉलोनी निवासी विजय विश्वकर्मा अपने बेटे सावन विश्वकर्मा और पत्नी सावित्री के साथ अपने गृह ग्राम शहडोल गए थे, जहां से घूमने के लिए देवी धाम मैहर चले गए। इसके बाद वहां ही सावन की तबीयत बिगड़ी, बताया जा रहा है कि उसे फीवर आया तो कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत बिगडऩे पर उसे रायपुर रेफर किया गया, लेकिन वहां मौत हो गई। इस बीच उसके माता पिता की भी कोरोना जांच कराई गई तो उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। उन्हें भी दो अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया, लेकिन इस दौरान सावित्री ने भी दम तोड़ दिया। दूसरी तरफ विजय कुमार विश्वकर्मा को अस्पताल में भर्ती है।
चैन्नई में रहता था सावन
सावन चेन्नई में रहता था और कुछ दिन पहले ही आया था और उसके साथ तीनों मध्यप्रदेश के शहडोल गए थे। विजय अपनी बेटियों की शादी कर चुके थे और सावन की शादी की तैयारी में लगे थे। विजय दो साल बाद सेवानिवृत होने वाले हैं। माना जा रहा है कि कोरोना के साथ बेटे की मौत के स्ट्रेस ने भी सावित्री को कमजोर कर दिया, जिसके कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका।

No comments