Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नहर में मिले कोरोना के टीके, सेहत विभाग में बढ़ी चिंता

 Corona vaccine found in canal, health department has increased concern Aber news रुपनगर। देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते मरीजों को...

 Corona vaccine found in canal, health department has increased concern


Aber news रुपनगर। देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते मरीजों को जान के लाले पड़े हैं। कहीं वैक्सीन नहीं मिल रही, कहीं ऑक्सीजन नहीं मिल रही। सरकार जवाब नहीं दे रही और डॉक्टर बेबस हो चुके हैं। इसी बीच एक दुखद खबर सामने आई है। रुपनगर की भाखड़ा नहर में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए इस्तेमाल होने वाले टीकों की बड़ी खेप बरामद हुई है। इस खेप के मिलने से पूरे इलाके में जहां हड़कंप मच गया है, वहीं स्वास्थय विभाग पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, नहर में टीकों की एक बड़ी खेप तैरती हुई मिली, जिसे स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस प्रशासन और सेहत विभाग को सूचित कर दिया। जब सेहत विभाग ने खेप को नहर से बाहर निकाला तो टीकों की शीशीओं पर रेमेडसिविर लिखा हुआ था। हालांकि सेहत विभाग ने पुष्टि नहीं की है। उका कहना है कि इन शीशियों पर लोगो जरुर रेमेडसिविर का है, लेकिन रंग और उस पर लिखी हुए कुछ बातों से यह कहना मुश्किल है कि ये रेमेडिसिवर ही है। सेहत विभाग ने कहा कि खेप को कब्जे में ले लिया गया है और जांच के बाद सब साफ किया जा सकेगा। 

No comments