Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

सुशांत के लाइफ पर बनी फिल्म न्याय का एक्टर भी सुशांत जैसा दिखता है, पढ़ें कौन है ये

This will be the first film of Sachin Tiwari, in which he will play the role of Sushant Singh Rajput Aber news मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्ट...

This will be the first film of Sachin Tiwari, in which he will play the role of Sushant Singh Rajput

Aber news मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को हैरत में डाल दिया था और अभी तक यह गुत्थी सुलझी नही है. सुशांत की डेथ को नौ महीने से ज्यादा बीत चुके है और अब एक्टर की मौत से प्रेरित एक फिल्म ‘न्याय’ आ रही है जिसका हाल में ही टीजर रिलीज हुआ है.


इस फिल्म में सुशांत के रोल के लिए जिस एक्टर को चुना है वह विल्कुल ही सुंशात के जैसे दिखते है. आपको बता दें, एक्टर का नाम सचिन तिवारी है और यह उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के रहने वाले है. दरअसल, सचिन तिवारी की यह पहली फिल्म होगी जिसमे वह सुशांत का किरदार निभाएंगे. सोशल मीडिया पर सचिन की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है.

बताते चलें, सचिन पहले टिकटॉक पर वीडियो बनाया करते थे और दिवंगत अभिनेता सुशांत के हूबहू दिखने की वजह से लोगो ने इन्हें वायरल कर दिया,


फिलहाल सचिन इंस्टाग्राम पर एक्टिव है और इनके 28 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स भी है. सुशांत के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार कर रहे है. यह फिल्म 11 जून को सुशांत को श्रद्धाअंजली देते हुए रिलीज की जाएगी. फिल्म में सचिन सुशांत का किरदार निभाएंगे तो श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

No comments