Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

बड़ी खबर: अनवर ढेबर बने प्रदेश बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष, मिली बड़ी जिम्मेदारी.. कहा- नए आयाम को छुएगा प्रदेश में बैडमिंटन

abernews रायपुर। बैडमिंटन जगत से बड़ी खबर आ रही है। अनवर ढेबर को प्रदेश बैडमिंटन संघ का अध्यक्ष बनाया गया है। इस कदम का समाजिक व कई संगठनों द...


abernews रायपुर। बैडमिंटन जगत से बड़ी खबर आ रही है। अनवर ढेबर को प्रदेश बैडमिंटन संघ का अध्यक्ष बनाया गया है। इस कदम का समाजिक व कई संगठनों द्वारा खुब सराहना किया जा रहा है। होटल वेंनिंगटन कोर्ट में रविवार को छत्तीसगढ़ प्रदेश बैडमिंटन संघ की सामान्य सभा की बैठक बुलाई गई इस बैठक में अनवर ढेबर को प्रदेश बैडमिंटन संघ का अध्यक्ष बनाया गया है। 

आपको बता दें कि रविवार को फाफाडीह स्थित होटल वेंनिंगटन कोर्ट में बैठक बुलाई गई थी। जिसमें प्रदेश के अन्य जिलों के सदस्य जुम मीटिंग से शामिल हुए। 

पिछले लंबे समय से प्रदेश बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष अखिल धगत अवस्थ चल रहे हैं। जिसके बाद आयोजित इस बैठक में सर्वसम्मति से अनवर ढेबर को अध्यक्ष चुन लिया गया है। 


नए अध्यक्ष चुने जाने के बाद अनवर ढेबर ने कहा कि वे प्रदेश का नाम बैडमिंटन के खेल में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लाने के लिए कृत-संकल्पित है। भविष्य में मेरी पहचान बैडमिंटन के क्षेत्र में मेरे कार्यों से ही होगी, ऐसी मैं कामना करता हूं।

No comments