Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

भाजपा वैक्सीन वेस्टेज के झूठे आंकड़ों के सहारे मोदी सरकार के वैक्सीन देने में नाकामी को छुपाने में लगी हुई : धनंजय सिंह ठाकुर

abernews रायपुर। वैक्सीन वेस्टेज के फर्जी एवं झूठे व मनगढ़ंत आंकड़ो के सहारे भाजपा मोदी सरकार के वैक्सीन देने में नाकामी को छुपाने में लगी। प्...


abernews रायपुर। वैक्सीन वेस्टेज के फर्जी एवं झूठे व मनगढ़ंत आंकड़ो के सहारे भाजपा मोदी सरकार के वैक्सीन देने में नाकामी को छुपाने में लगी। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार के नाकामी विफलताओं और महामारी रोकने में कुप्रबंधन, वैक्सीन की किल्लत से जनता का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा नेता अधिक मात्रा में वैक्सिन वेस्टेज होने का फर्जी एवं झूठा मंगढ़त आंकडे जारी कर रहे है। वैक्सीन के किल्लत एवं महामारी के कारण देश भर में हुई लाखों की मौत और 3 करोड़ से अधिक प्रभावितों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा के केंद्रीय नेता से लेकर राज्य स्तर के नेता संगठित होकर झूठ बोल रहे हैं। एक झूठ को सौ बार बोलकर सच को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।

मोदी सरकार ने 6.63 करोड़ वैक्सीन विदेश भेजकर वेस्टेज किया, वैक्सिन में देश की जनता का पहला अधिकार था

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार महामारी काल में देश की जनता के साथ धोखा किया है, छल किया है। महामारी से जूझ रही जनता बेसब्री से वैक्सीन का इंतजार करते रही और जब वैक्सीन आया तब मोदी सरकार वाहवाही लूटने के लिए देश के 133 करोड़ जनता को वैक्सीन से वंचित रख कर 6.63 करोड़ वैक्सीन को विदेश में भेजने का काम किया है। जिसका दुष्परिणाम देश में आज वैक्सीन की किल्लत हो गई है और देश की जनता को वैक्सीन नहीं मिल रहा है। 

भाजपा नेता संगठित होकर झूठ बोलते हैं एक झूठ को सौ बार बोल कर सच को दबाने की कोशिश करते हैं

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय महामारी काल में छत्तीसगढ़ की जनता के स्वास्थ्य को लेकर दिखावटी चिंता कर रहे हैं, घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। भाजपा नेताओं को वास्तविक में छत्तीसगढ़ की जनता की स्वास्थ्य की, सुरक्षा की चिंता है तो मोदी सरकार को राज्य सरकार के द्वारा मांगी गई सवा करोड़ वैक्सीन की तत्काल सप्लाई करने पत्राचार करना चाहिए। घर में बैठकर, धरना की राजनीतिक नोटंकी करने वाले भाजपा सांसदों को मोदी के आवास में बैठकर छत्तीसगढ़ के लिए वैक्सीन देने की मांग करनी चाहिए।


No comments