Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

इस 6 साल की बच्ची ने PM मोदी से की अजीबो-गरीब शिकायत

Kashmir Girl Video Viral: abernews अबेर न्यूज। 6 साल की एक कश्मीरी बच्ची का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. यह कश्मीरी बच्ची...

Kashmir Girl Video Viral:


abernews अबेर न्यूज। 6 साल की एक कश्मीरी बच्ची का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. यह कश्मीरी बच्ची प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अजीबो-गरीब शिकायत करती नजर आ रही है. 1 मिनट 11 सेकंड का कश्मीरी बच्ची के इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

यह कश्मीरी बच्ची आॅनलाइन क्लास को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिकायत करती नजर आ रही है. बच्ची ने बहुत ही प्यारे अंदाज में वीडियो के जरिए पीएम मोदी से भावुक अपील की है. वीडियो में यह कश्मीरी बच्ची पीएम मोदी से कहती है, अस्सलाम अलैकुम मोदी साब, मैं एक लड़की हूं. मैं जूम क्लास की बातें बोल सकती हूं. जो 6 साल के बच्चे होते हैं उनको ज्यादा काम क्यों रखते हैं।

इस शिकायती वीडियो में बच्ची आगे कहती है, पहले मेरी अंग्रेजी, गणित, उर्दू, ईवीएस और उसके बाद कंप्यूटर की क्लास होती है. मेरी 10 बजे से लेकर 2 बजे तक क्लास चलती है. इतना काम तो बड़े बच्चों के पास होता है, जो क्लास सेवेन, सिक्स और टेन में होते हैं.' इसके बाद बच्ची पीएम मोदी से गुड बाय बोलती है।

इस वीडियो को जम्मू -कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने भी शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा, बहुत ही प्यारी शिकायत. स्कूल के बच्चों पर काम का बोझ कम करने के लिए स्कूली शिक्षा विभाग को 48 घंटे के अंदर कारगर नीति बनाने का निर्देश दिया है. बचपन की मासूमियत भगवान का तोहफा है. उनके दिन जीवंत और आनंद से परिपूर्ण होने चाहिए।

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में पिछले साल से ही बच्चों की आॅनलाइन क्लास करवाई जा रही है. स्कूल के अलावा कोचिंग संस्थान भी आॅनलाइन क्लासेज के जरिये बच्चों की पढ़ाई करवा रहे हैं. हालांकि बच्चों को इस दौरान शिकायत रहती है कि उन्हें आॅनलाइन क्लासेज में टीचर अधिक काम देते हैं।

No comments