Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मुंबई इमारत हादसा: इस व्यक्ति के परिवार के 10 लोगों की मौत

  मुंबई। बुधवार को हुई तेज बारिश की वजह से मालवानी इलाके में चार मंजिला इमारत ढह गई। इस हादसके बाद जो कहानी निकल कर सामने आ रही है उसे सुनकर...

 


मुंबई। बुधवार को हुई तेज बारिश की वजह से मालवानी इलाके में चार मंजिला इमारत ढह गई। इस हादसके बाद जो कहानी निकल कर सामने आ रही है उसे सुनकर आपकी आंखें नम हो जाएंगी। इस हादसे में मोहम्मद रफी नामक एक व्यक्ति का पूरा परिवार पूरी तरह से तबाह हो गया. जानकारी के मुताबिक, बिल्डिंग में ही रहने वाले मोहम्मद रफी हादसे से पहले दूध लेने घर के बाहर गए थे, जब वह वापस लौटे तब तक उनकी दुनिया पूरी तरह से उजड़ चुकी थी। इस हादसे में मोहम्मद रफी के 6 बच्चों समेत परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई। खबर के मुताबिक मोहम्मद रफी के परिवार में 12 लोग थे. जिसमें छह बच्चे और चार बड़े शामिल थे. दूध लेने घर से निकले रफी को क्या पता था कि जब वह वापस लौटेंगे तो उसका हंसता खेलते परिवार पूरी तरह से तबाह हो जाएगा। एक तरफ वह घर से बाहर निकले दूसरी तरफ बिल्डिंग गिरने से भीषण हादसा हो गया. जब वह वापस लौटे तो यह मंजर देखकर उनके होश उड़ गए।
मरने वालों में मासूब बच्चे भी शामिल
इस हादसे में मोहम्मद रफी के परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि यह हादसा एक चार मंजिला इमारत के ढहने की वजह से हुआ. बुधवार को तेज बारिश की वजह से रात 11 बजकर 10 मिनट के करीब एक इमारत ढहकर दूसरी इमारत पर गिर गई. दिल हदला देने वाले इल हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई. वहीं 8 लोग घायल हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वालों में कुछ बच्चे भी शामिल हैं।

No comments