Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

518 मूवी करने के बाद ‘पहाड़ों की रानी’ में दूर हुई गलतफहमी :अनुपम खेर

abernews . करीब आठ दिनों तक शिमला में रहने के बाद बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर मुंबई लौट गए हैं। अनुपम खेर को सिर्फ भारत में ही नहीं...


abernews . करीब आठ दिनों तक शिमला में रहने के बाद बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर मुंबई लौट गए हैं। अनुपम खेर को सिर्फ भारत में ही नहीं, विदेशों में भी लोग जानते हैं। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शिमला से ताल्लुक रखते हैं। अनुपम खेर सोशल मीडिया  पर खासे एक्टिव भी रहते हैं। शिमला से लौटने के बाद उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया पर शिमला का एक वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में अनुपम खेर अपनी सुबह की सैर के दौरान वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने सुबह की सैर के दौरान करीब 1.6 किलोमीटर की सैर की। वीडियो बनाने के दौरान वहां से दूध बेचने का काम करने वाले ज्ञानचंद गुजरे। ज्ञानचंद के वहां से गुजरने पर अनुपम खेर ने उनसे बातचीत की। बातचीत के दौरान खेर ने ज्ञानचंद को पूछा कि क्या वे उन्हें जानते हैं। इस पर ज्ञानचंद ने अनुपम खेर को पहचानने से इनकार कर दिया। इस पर मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा कि 518 फिल्म करने के बावजूद पहाड़ी लोग उन्हें नहीं पहचान रहे। उन्होंने कहा कि यह है पहाड़ी लोगों की मासूमियत है। इसके बाद उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि अब उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब जाने का मन कर रहा है।

मां को बाय कहना दुनिया में सबसे कठिन
इससे पहले बुधवार को अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था। जिसमें वह अपनी मां से एक बार फिर बिछड़ने का दर्द बयां कर रहे हैं। अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा, कुछ दिनों के लिए मां को बाय करने का वक्त आ गया। मां शिमला में रह रही हैं, मैं मुंबई जा रहा हूं, इन 6 दिनों में मां ने पिता जी की उदारता के बहुत किस्से सुनाए। हम दोनों ने मिलकर उन्हें बहुत मिस किया। सबसे आसान होता है मां-बाप को खुश करना। दुलारी खुश तो हम खुश।

No comments