Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

साउथ फिल्मों के एक्टर विजय ने एक फिल्म 'थलपथी 65के लिए 100 करोड़ लिए

हैदराबाद। साउथ स्टार का बोलबाल हर तरफ है। फैंस इन स्टार्स की फिल्मों को देखने को बेताब रहते हैं। अगर बार सुपरस्टार विजय   से जुड़ी हो तो फैं...


हैदराबाद। साउथ स्टार का बोलबाल हर तरफ है। फैंस इन स्टार्स की फिल्मों को देखने को बेताब रहते हैं। अगर बार सुपरस्टार विजय   से जुड़ी हो तो फैंस के लिए कहना ही क्या। हाल ही में खबर है कि तमिल इंडस्ट्री में विजय अब सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार बन गए हैं। हाल ही में विजय ने बहुत ही मोटी रकम अपनी आगामी फिल्म के लिए मेकर्स से ली है। मास्टर् फेम अभिनेता विजय महर्षि फेम डायरेक्टर वामसी पैदिपल्ली की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं.  ऐसे में कोईमोई की खबर के अनुसार सुपरस्टार विजय ने थलपथी 65 के लिए सन पिक्चर्स से करोड़ों चार्ज किया हैं. खबर के अनुसार एक्टर ने 100 करोड़ रुपए में फिल्म साइन की है. हालांकि अभी इसको लेकर किसी भी प्रकार की कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. वैसे हाल ही में फिल्मकार वामसी पेडिपल्ली ने तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विजय के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी।
रजनीकांत को छोड़ेंगे पीछे
अगर ये खबर सच होती है तो वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं। वहीं, इससे पहले मेगास्टार रजनीकांत सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार थे, रजनीकांत ने इससे पहले दरबार के लिए 90 करोड़ रुपए चार्ज किए थे, जबकि विजय के 100 करोड़ चार्ज करने की बात सामने आई है।

No comments