Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

ट्विटर वॉर: केआरके ने बॉलीवुड को लिया आड़े हाथ, बोले- मैं दूसरा सुशांत नहीं बनूंगा

  मुंबई। सुशांत सिंह की मौत के बाद फिल्म नगरी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का खेल चल रहा है। आए दिन कोई न कोई एक्...

 


मुंबई। सुशांत सिंह की मौत के बाद फिल्म नगरी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का खेल चल रहा है। आए दिन कोई न कोई एक्टर दूसरे एक्टर से भिड़ता दिख रहा है। इसी में से एक हैं कमाल राशि खान(केआरके), जो आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी वो सलमान खान से पंगा ले लेते हैं तो कभी सिंगर मीका सिंह से। भाईजान से शुरू हुआ केआरके का विवाद अब बॉलीवुड तक आ गया है। केआरके लगातार ट्वीट्स के जरिए अपनी बात रख रहे हैं और इस बार उन्होंने कहा है कि वो किसी बॉलीवुड गुंडे से नहीं डरते हैं और वो दूसरे सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनेंगे। केआरके के इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया आ रही है। हालांकि, इस ट्वीट में केआरके ने किसी का भी नाम नहीं लिखा है लेकिन लोगों का कहना है कि ये ट्वीट सलमान खान को संबोधित है।
कैसे शुरू हुआ विवाद
सलमान खान से केआरके ने सीधा पंगा लिया था और उन्हें काफी भला बुरा भी कहा था। सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का दावा ठोक दिया था। केआरके के अनुसार ये मामला राधे की निगेटिव समीक्षा करने के बाद शुरू हुआ है और इसी वजह से सलमान ने उन पर मानहानि का दावा किया है। जबकि सलमान खान की लीगल टीम ने बयान जारी करते हुए स्पष्ट किया था कि यह केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के लिए उन्हें भ्रष्ट बताया है।
इतना सब होने के बाद केआरके कई ट्वीट करते हुए कभी एक्टर अर्जुन कपूर की तारीफ करते हैं तो कभी विवेक ओबेरॉय की। यूजर्स चक्कर में पड़े हंै कि आखिर ये चल क्या रहा है। हाल ही में केआरके का ट्वीट पढऩे के बाद लोग और भी हैरान हो गए। केआरके ने ट्वीट कर लिखा, 'बॉलीवुड के गुंडे भाई ये तो तू 100 प्रतिशत मानकर चल, कि मैं आउटसाइडर भले ही हूं, लेकिन मैं दूसरा सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनूंगा, ना ही मैं मरूंगा और ना ही बॉलीवुड की जीत होगी। इस बार बॉलीवुड की हार होगी। क्योंकि इस बार बॉलीवुड ने गलत आदमी से पंगा लिया है।
सिर्फ इतना ही नहीं केआरके ने आगे लिखा, 'मैंने इस बॉलीवुड के गली के गुंडे को टीवी एक्टर ना बना दिया ना तो मेरा नाम भी केआरके नहीं। जिस दिन इस क्रिमिनल का करियर खत्म उस दिन चमचे खुद ही खत्म। अब ये लड़ाई आर पार की होगी और ऐसी होगी की बॉलीवुड के इतिहास में दर्ज की जाएगी। खास बात ये है कि इन ट्वीट के बाद केआरके का ट्विटर अकाउंट फिर से लॉक दिख रहा है। कुछ दिनों पहले केआरके ने अपना ट्विटर हैंडल अनलॉक कर दिया था।
विवेक ओबेराय की तारीफ की
पिछले दिनों केआरके ने विवेक ओबेरॉय को टैग करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा था, 'विवेक ओबेरॉय भाई आपका इंटरव्यू बहुत अच्छा था और पूरा सच था। आगे बढ़ते रहिए। इसके अलावा उन्होंने बिना किसी का नाम लिए लिखा था, 'दोस्तों, अगर आप भाईगिरी से तंग आ चुके हो तो बोलो। बिना डरे बोलो। ये सिर्फ डर है और कुछ नहीं। कोई किसी का करियर बर्बाद नहीं कर सकता। जिसके अपने करियर के लाले पड़े है, वो आपके करियर को कैसे खराब कर देगा यार।

No comments