Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन

  मुंबई। एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। इस खबर से फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोगों को भी बड़ा झटका ...

 


मुंबई। एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। इस खबर से फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोगों को भी बड़ा झटका लगा है। राज ने रविवार को ही दोस्तों के साथ पार्टी की थी. उन्होंने सोमवार को मंदिरा और दोस्तों के साथ फोटो शेयर कर बताया था कि उनका रविवार का दिन शानदार रहा। राज इंडियन डायरेक्टर, प्रोड्यूसर थे. राज ने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है फिल्मों को डायरेक्ट किया है। इनके अलावा उन्होंने माई ब्रदर निखिल, शादी का लड्डू और प्यार में कभी-कभी को प्रोड्यूस भी किया है।
मंदिरा और राज की लव मैरिज थी. दोनों ने साल 1999 में शादी की थी और फिर साल 2011 में दोनों बेटे वीर के पैरेंट्स बने थे. मंदिरा और राज बच्चों के साथ लाइफ एंजॉय कर रहे थे, लेकिन किसे पता था कि अचानक उनकी जिंदगी यूं बदल जाएगी। राज के जाने के बाद अब मंदिरा को अकेले ही दोनों बच्चों को देखना होगा. ये वक्त एक्ट्रेस और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल भरा है।

No comments