Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

रेत माफ़ियाओं ने प्रदेश के राजस्व पर डाका डाला, शासन-प्रशासन की चुप्पी से राजनीतिक संरक्षण की चर्चा को बल : नीलू शर्मा

  प्रदेश प्रवक्ता शर्मा ने साधा निशाना- महंगाई को लेकर चीख-पुकार मचा रहे कांग्रेस नेता अपनी प्रदेश सरकार की कुनीतियों के चलते रेत की बढ़ती क़ी...

 प्रदेश प्रवक्ता शर्मा ने साधा निशाना- महंगाई को लेकर चीख-पुकार मचा रहे कांग्रेस नेता अपनी प्रदेश सरकार की कुनीतियों के चलते रेत की बढ़ती क़ीमतों पर मुँह में दही जमाए बैठे हैं!


abernews रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नीलू शर्मा ने राजधानी समेत प्रदेशभर के विभिन्न ज़िलों में रेत के अवैध उत्खनन और परिवहन को लेकर प्रदेश सरकार और खनिज विभाग की कार्यप्रणाली पर जमकर निशाना साधा है। श्री शर्मा ने कहा कि रेत माफ़ियाओं के सिंडीकेट ने सरेआम तमाम क़ायदे-क़ानून की धज्जियाँ उड़ाते हुए प्रदेश के राजस्व पर डाका डाला है और शासन-प्रशासन की चुप्पी से रेत माफ़ियाओं को सत्तारूढ़ दल के राजनीतिक संरक्षण की चर्चा को बल मिल रहा है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने शुक्रवार को राजधानी के आउटर में की गई छापामार कार्रवाई के मद्देनज़र कहा कि यदि रेत माफ़ियाओं पर शुरू से ही नकेल कसी जाती तो प्रदेश के विभिन्न ज़िलों में रेत के पहाड़ खड़ा करने का दुस्साहस माफ़िया-सिंडीकेट नहीं कर पाता, लेकिन सत्तारूढ़ दल के राजनीतिक संरक्षण के चलते रेत माफ़ियाओं ने रेत के उत्खनन व परिवहन का विरोध करने वालों की जान लेने तक का दुस्साहस किया। ऐसे ही एक मामले में आरोपी रेत माफ़िया को पूर्ण स्वस्थ होने के बावज़ूद धमतरी की ज़ेल से सीधे राजधानी के अस्पताल में भर्ती कराने और उसे वीआईपी सुविधाएँ मुहैया कराने के कारण प्रदेश सरकार की किरकिरी हो चुकी है। श्री शर्मा ने कहा कि रेत माफ़ियाओं के इस ग़ैर-क़ानूनी कृत्य ने रेत की क़ीमतों को दुगुना कर दिया है और अपने घर का सपना संजोए लोगों के साथ ही विभिन्न शासकीय निर्माण कार्यों के पूरे बज़ट को गड़बड़ा दिया है। महंगाई को लेकर चीख-पुकार मचा रहे कांग्रेस नेता अपनी प्रदेश सरकार की कुनीतियों के चलते रेत की बढ़ती क़ीमतों पर मुँह में दही जमाए बैठे हैं! श्री शर्मा ने कहा कि कई स्थानों पर तो रायल्टी दर से चार गुना अधिक पैसा वसूले जाने की भी शिकायतें सामने आई हैं।

No comments