Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

गुजरात के पूर्व अधिकारी ने खुद को विष्णु अवतार बताकर मांगा 16 लाख वेतन

गुजरात के एक पूर्व अधिकारी ने विचित्र चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर उसे 16 लाख रुपये वेतन और ग्रेच्युटी नहीं दी गई तो श्राप देकर राज्य ...

गुजरात के एक पूर्व अधिकारी ने विचित्र चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर उसे 16 लाख रुपये वेतन और ग्रेच्युटी नहीं दी गई तो श्राप देकर राज्य में सूखा ला देगा। उसने खुद को ‘भगवान विष्णु का दसवां अवतार” कल्की घोषित किया है। सरदार सरोवर पुर्नवस्वत (पुनर्वास) एजेंसी (एसएसपीए) के अधीक्षक अभियंता रमेशचंद्र फेफर ने वर्ष 2018 से आफिस जाना बंद कर दिया था। उनका दावा है कि वह विष्णु के दसवें अवतार कल्की हैं। राज्य सरकार के कारण बताओ नोटिस जारी करने के बाद फेफर ने अपने फैसले को उचित ठहराने की कोशिश करते हुए कहा कि तपस्या करने के लिए उनके काम करने का वातावरण ठीक नहीं है। साथ ही इससे वैश्विक मानस भी नहीं बदलेगा।
राजकोट निवासी फेफर को आफिस से लगातार नदारत रहने पर समय से पहले ही रिटायरमेंट दे दिया गया था। इस पर फेफर ने दावा किया उनकी दिव्य शक्तियों के चलते ही राज्य में पिछले दो सालों से अच्छी वर्षा हो रही है। उन्होंने विगत एक जुलाई को जल संसाधन विभाग से पैसे की मांग की। उन्होंने विभाग के सचिव को पत्र लिखकर कहा कि सरकार में राक्षस बैठे हैं जो उनका उत्पीड़न कर रहे हैं। उन्हें 16 लाख रुपये का वेतन और ग्रैच्युटी दिया जाए अन्यथा वह राज्य को श्राप देकर सूखा ला देंगे।

No comments