Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

केरल में 20 हजार से ज्यादा संक्रमित मिले

 नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी लहर अभी भी शांत नहीं हो रही है। जहां लगभग पिछले एक महीने से से मरीज कम मिल रहे थे और मौतें भी कम हो रही थींव हीं...

 नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी लहर अभी भी शांत नहीं हो रही है। जहां लगभग पिछले एक महीने से से मरीज कम मिल रहे थे और मौतें भी कम हो रही थींव हीं अब फिर से संक्रमितों की संख्या बढऩे लगी है। केरल में २० हजार से ज्यादा मरीज मिलने से सरकार की चिंता एक बार फिर बढ़ गई है। देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है। किसी दिन मामले कम हो रहे हैं तो किसी दिन अचानक केस बढ़ जाते हैं। बीते 24 घंटे में 43 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। वहीं 640 लोगों ने जवान गंवाई है। इनमें से आधे से ज्यादा केस सिर्फ एक राज्य केरल से हैं। केरल में एक दिन में 20 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। बता दें कि मंगलवार को तीस हजार से कम मामले सामने आए थे। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटे के दौरान देश में कुल 43 हजार 654 नए मामले दर्ज किए गए, जबकि 640 लोगों की मौत हो गई। वहीं 41, 678 लोग स्वस्थ्य हुए हैं। राहत की बात यह है कि देश में अब तक 44,61,56,659 लोगों को कोरोना वैक्सीन लग चुकी है। देश में कोरोना से ठीक होने वालों की दर फिलहाल 97.39 फीसदी पर है। वहीं, दैनिक संक्रमण दर 5 फीसदी से नीचे है।
केरल में संख्या बढऩे से बढ़ी चिंता
मंगलवार को केरल में कोरोना के 22 हजार 129 नए मामले आए हैं। पिछले डेढ महीने में पहली बार किसी राज्य में कोरोना के 20 हजार से ज्यादा मामले एक दिन में मिले हैं। राज्य में कोरोना संक्रमण के नए मामलों ने एक बार फिर से चिंता बढ़ा दी है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में एक दिन के अंदर 156 लोगों की मौत हुई है। 
 


No comments