Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

एक व्यक्ति को दो अलग अलग वैक्सीन लगाना राज्य सरकार का अपराध:सुनील सोनी

abernews रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के  रायपुर लोकसभा से सांसद सुनील सोनी ने वैक्सीनेशन के मुद्दे पर प्रदेश सरकार पर हमलावर होते हुए कोविशील...


abernews रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के  रायपुर लोकसभा से सांसद सुनील सोनी ने वैक्सीनेशन के मुद्दे पर प्रदेश सरकार पर हमलावर होते हुए कोविशील्ड की पहली डोज के बाद दूसरी डोज कोवैक्सीन की लगाने को प्रदेश सरकार के नाकारापन की पराकाष्ठा बताया है। श्री सोनी ने कहा कि जब राजधानी में प्रदेश सरकार की नाक के नीचे इस तरह की लापरवाही बरती जा रही है तो प्रदेश के दीगर हिस्सों में तो टीकाकरण करा रहे लोगों का भगवान ही मालिक है।

रायपुर सांसद श्री सोनी ने कहा कि वैक्सीनेशन के नाम पर केन्द्र सरकार पर अपनी नाकामियों का ठीकरा फोड़ने की आदी हो चली प्रदेश सरकार और कांग्रेस की इस मुद्दे पर चुप्पी शर्मनाक है। वैक्सीन टीकाकरण को लेकर गंदी राजनीति की सारी हदें पार कर चुकी प्रदेश सरकार निठल्ली साबित हो रही है। वैक्सीन की आपूर्ति को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ अनर्गल प्रलाप की लत पाले बैठी प्रदेश सरकार अब टीकाकरण तक का काम ठीक से नहीं कर पा रही है। श्री सोनी ने कहा कि टीकाकरण के काम में प्रदेश सरकार की यह लापरवाही आपराधिक और अक्षम्य है। वैक्सीनेशन को लेकर प्रदेश सरकार शुरू से ही झूठ का रायता फैलाकर दुष्प्रचार कर रही है, जिससे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के प्रति प्रदेश सरकार की लापरवाही नजर आ रही है। श्री सोनी ने कहा कि प्रदेश जब कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की आशंकाओं से दहशतजदा है, तब भी प्रदेश सरकार इस आपदाकाल को हल्के में लेने का अपराध कर रही है। श्री सोनी ने कहा कि टीकाकरण केंद्रों में न लोगो को आधे घण्टे बिठाया रहा है न उनको कोई मार्गदर्शन दिया जा रहा है, टीकाकरण केंद्रों में कोई व्यवस्था नही है। श्री सोनी ने हैरत जताई कि पहली डोज जिनको लगाई गई थी, संबंधित महकमे ने उसे खंगाले बिना ही अलग वैक्सीन का टीका लगा दिया जो जनजीवन और जन स्वास्थ्य के साथ क्रूर खिलवाड़ है। श्री सोनी ने कहा राज्य सरकार खुद कुछ भी नही करना जा रही है केवल सत्ता का सुख भोगना ही इनकी लालसा है जनता के प्रति कोई जिम्मेदारी नही समझते।

No comments