Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

सहकारिता मंत्रालय बनाए जाने का का ऐतिहासिक निर्णय का स्वागत : नीलम सिंह

abernews रायपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी द्वारा बिन सहकार नहीं उद्धार की उक्ति को चरितार्थ करते सहकार से समृद्धि को साकार रूप देने हेत...


abernews रायपुर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी द्वारा बिन सहकार नहीं उद्धार की उक्ति को चरितार्थ करते सहकार से समृद्धि को साकार रूप देने हेतु केंद्र में अलग से सहकारिता मंत्रालय बनाने का जो ऐतिहासिक निर्णय लिया है उससे सहकारिता आंदोलन को मजबूती मिलेगी।
भारतीय जनता पार्टी सहकारिता प्रकोष्ठ जिला रायपुर की संयोजिका नीलम सिंह ने मोदी सरकार के इस ऐतिहासिक निर्णय का स्वागत करते हुए कहा है कि केंद्र में अलग से सहकारिता मंत्रालय गठन किए जाने से निश्चित रूप से सहकारी समितियों का जमीनी स्तर पर विस्तार हो सकेगा इससे देश में सहकारी आंदोलन को मजबूत करने की दिशा में एक अलग प्रशासनिक कानूनी और नीतिगत ढांचा उपलब्ध हो सकेगा नए मंत्रालय बनने से सहकारी समितियों के लिए और उनसे संबंधित व्यवसाय को आत्मनिर्भर बनाने की प्रक्रियाओं को सहज बनाने के लिए बहु राज्य सहकारी समितियों के विकास के लिए एवं उत्थान के लिए काम करेगा।
 मोदी सरकार के द्वारा केंद्र में नए सहकारिता मंत्रालय के गठन का हार्दिक स्वागत करते हैं और प्रधानमंत्री जी का पूरे जिले की टीम की ओर से धन्यवाद ज्ञापन करते हैं।

No comments