Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक संपन्न

कांग्रेस सरकार को जो  बहुमत महिलाओं के बलबूते मिला ।आज वह उसी महिला शक्ति की अनदेखी कर रही है।  इसका परिणाम उसे भुगतना पड़ेगा : इंदु बाला गो...

कांग्रेस सरकार को जो  बहुमत महिलाओं के बलबूते मिला ।आज वह उसी महिला शक्ति की अनदेखी कर रही है।  इसका परिणाम उसे भुगतना पड़ेगा : इंदु बाला गोस्वामी

बेटियों के पैदा होने से लेकर विवाह तक की सारी योजनाएं हमने प्रारंभ की और यह सरकार उन योजनाओं पर रोक लगा रही है :  रमन सिंह


Abernews रायपुर।भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की प्रथम बैठक आज भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय महिला मोर्चा की महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद इंदु बाला गोस्वामी  उपस्थित रही।

 कार्यक्रम का प्रारंभ दीप प्रज्वलन एवं वंदे मातरम राष्ट्रगीत के साथ हुआ। प्रथम सत्र में राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडे पांडे, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, राम प्रताप सिंह, पूर्व सांसद कमला देवी पाटले, विधायक रंजना साहू, पूर्व राष्ट्र महिला आयोग अध्यक्ष विभा राव,पूर्व महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती पूजा विधानी उपस्थित थे।

 प्रथम सत्र में अपने उदबोधन में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री व राज्यसभा सांसद इंदु बाला गोस्वामी ने छत्तीसगढ़ की राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि आप को समझना होगा कि आज जो प्रचंड बहुमत मिलने पर इतरा रहे हैं।  यह छत्तीसगढ़ की महिला बहनों की बदौलत आपको मिला है । लेकिन आधा कार्यकाल बीतने के बाद भी आप महिलाओं से किए वादे की तरफ देख भी नहीं रहे हैं।  शराब  का नुकसान आखिर घर की महिलाओं को ही भुगतना पड़ता है और शराब पीने के बाद अपराध की शिकार भी अधिकतर महिलाएं होती है और आपने तो इसे बंद करने के बजाय  घर-घर पहुंचाने की व्यवस्था कर दी । इसकी परिणति यह हुई की हत्या के मामले में छत्तीसगढ़ देश में चौथे स्थान पर पहुंच गया है।  महिला स्व सहायता समूह की बहने आज भी आपके कर्ज माफी की राह देख रही हैं। लेकिन छत्तीसगढ़ की बहन अब  आप के धोखे को  पहचान गई है और सबक सिखाने के लिए समय का इंतजार कर रही हैं।  उन्होंने केंद्र सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए  नरेंद्र मोदी जी का अभिनंदन करते हुए कहा कि मोदी जी के सशक्त नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बन चुका है और पूरे विश्व में एक उम्मीद का केंद्र बना हुआ है। उन्होंने कहा मोदी जी ने इस कठिन दौर में देश को सशक्त नेतृत्व दिया है जिसके बदौलत आज विश्व भर में भारत की छवि दुनिया को वैक्सीन देने के रूप में हो रही है।

 राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडे  ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार छत्तीसगढ़ की मातृशक्ति की ताकत को कम आंक रही है ।  भूपेश सरकार की योजनाएं हमारी बहनों की प्रगति में लगातार बाधक है। उन्होंने प्रदेश  की आधी आबादी की ताकत का एहसास दिलाने उपस्थित सभी बहनों को यहां से संकल्प लेकर जाने को कहा । साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकने और ढाई साल के बाद प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प करवाया ।

 श्रीमती सुषमा खलखो ने शोक संदेश का वाचन  किया।
  द्वितीय सत्र में रायपुर नगर निगम की नेता प्रतिपक्ष एवं प्रदेश उपाध्यक्ष मीनल चौबे ने राजनीतिक प्रस्ताव रखा जिसका समर्थन महिला मोर्चा की ममता साहू जी ने किया द्वितीय सत्र में अतिथि के रूप में  भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने  उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा  की भाजपा शासन में महिला सशक्तिकरण का यज्ञ छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ।  छत्तीसगढ़ का गौरव है कि हर हिस्से में शक्ति स्वरूपा महिलाएं विद्यमान हैं। इसी शक्ति का हमें आशीर्वाद मिला है। छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार की सारी योजनाओं की शुरुआत बहनों और माताओं से होती थी। 
बेटियों के पैदा होने से शादी होने तक योजनाओं की हमने शुरुआत की है। परंतु इस सरकार ने बहनों का सम्मान करना बंद कर दिया है और बहनों इस अपमान का बदला अवश्य लेंगी।

दूसरे सत्र में प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव,  विधायक पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी जी  उपस्थित थे । इस सत्र में  महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती शालिनी राजपूत जी ने आगामी महिला मोर्चा के कार्यक्रम के बारे में भी संपूर्ण जानकारी दें।
मंच का संचालन प्रथम सत्र का संचालन श्रीमती विभा अवस्थी महामंत्री महिला मोर्चा ने किया तथा द्वितीय सत्र का संचालन महामंत्री चंपा देवी पावली जी ने किया।
  समिति बैठक में पूरे प्रदेश के पदाधिकारी एवं प्रदेश कार्य समिति सदस्य  प्रदेश के जिला अध्यक्ष बहने उपस्थित थे।
  
 

No comments