Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व हम सामरिक रूप से और अधिक मजबूत हुए हैं: वी.सतीश

abernews रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सात साल के कार्यकाल पर आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय सुरक्षा विषय पर आयोजित वर्चुअल संवाद को...


abernews रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सात साल के कार्यकाल पर आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय सुरक्षा विषय पर आयोजित वर्चुअल संवाद को संबोधित करते हुए संसदीय कार्यालय समन्वय वी. सतीश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय सुरक्षा व सामरिक मजबूती के लिए महत्वपूर्ण कार्य किये गये हैं। भारत रत्न प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने सीमाओं की सुरक्षा से लेकर राष्ट्र की समृद्धि के लिए जो पुनित अभियान शुरू किया था उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार गति दे रहे हैं। राष्ट्र के विकास और शांति स्थापना की दिशा में हमारे कार्य को वैश्विक स्तर पर व्यापक समर्थन मिल रहा है। इससे पूर्व हमारी विचार विरोधी सरकारों ने राष्ट्रीय सुरक्षा को कभी प्राथमिकता नहीं दिया जिसके कारण आतंकवादी, नक्सलवाद जैसी गंभीर चुनौतियां थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सामर्थ्य भारत के लिए सामरिक शक्ति को मजबूत करने सेना के तीनों अंगों को मजबूत करने में महत्वपूर्ण कार्य किया है। हमारे पड़ोसी ऐसे देश जिनकी भूमिका हमारे लिए संदिग्ध रही है उन पर हमारी पैनी नजर है और मोर्चे पर उन्हें करारा जवाब दे रहे हैं। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद की समस्या कितनी गंभीर है उसकी गंभीरता से हम सब वाकिफ है। ऐसे राष्ट्र विरोधी ताकतों से राष्ट्र का विकास थम जाता है लेकिन कुछ राजनैतिक दल अपने स्वार्थ के लिए ऐसे राष्ट्र विरोधी ताकतों से समर्थन लेने से नहीं चुकते हैं। हम सब के कुल पुरूष डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी सीमा की सुरक्षा, सांझा-संस्कृति और सामरिक शक्ति को मजबूत करने वाली नीतियों पर चलते थे इसी दिशा में हम हमारा संगठन गतिमान है। 


इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने व्ही. सतीश का जीवन परिचय  रखते कहा कि उनका समर्ग जीवन समाज के समृद्धि के लिए समर्पित है, वे एक कुशल संगठन शिल्पी है जो अनवरत राष्ट्र निर्माण के कार्य में लगे हुए हैं। कार्यक्रम का संचालन अवधेश जैन ने किया, आभार दीपक पटेल ने माना। इस संवाद में प्रदेश प्रभारी डी.पुरन्देश्वरी व सहप्रभारी नितिन नबीन, प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह, संगठन महामंत्री पवन साय, केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह, राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय, रामविचार नेताम, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, पुन्नूलाल मोहले, विक्रम उसेंडी, रामप्रताप सिंह, अजय चन्द्राकर, शिवरतन शर्मा, प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल, भूपेन्द्र सवन्नी, किरण देव  दीपक म्हस्के, सुनील पिल्लई सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल हुए।

No comments