Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कोरोना ने छीना काम: पाई-पाई को मोहताज इस एक्ट्रेस ने मांगी मौत

 मुंबई। एकतरफ कोरोना की मार ऊपर से ढलती उम्र के कारण माया नगरी में कई लोगों का रोजगार छिन गया। सालों काम करने के बाद भी कई कलाकार ऐसे हैं, ज...

 मुंबई। एकतरफ कोरोना की मार ऊपर से ढलती उम्र के कारण माया नगरी में कई लोगों का रोजगार छिन गया। सालों काम करने के बाद भी कई कलाकार ऐसे हैं, जिनके पास न तो काम है और न पैसा। इस कारण उनके सामने भूखों मरने की नौबत आ गई है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे गला घोंट कर मार दिया जाए। मेरे पास न तो काम है न पैसे और तो और मेसे घरवाले भी मुझे अपने साथ नहीं रखना चाहते। बता दें कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के मजूदरों से लेकर शोज में काम करने वाले कई एक्टर्स से उनकी रोजी-रोटी छिन गई है। हाल ही में एक्ट्रेस सविता बजाज ने भी ऐसा ही खुलासा किया था। शगुफ्ता अली, बाबा खान के बाद कई फिल्मों में काम कर चुकीं सीनियर एक्ट्रेस सविता बजाज भी पाई-पाई को मोहताज हो गई हैं। सविता बजाज कोरोना और फिर बीमारी के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। हाल ही में मदद की गुहार लगाते हुए सविता बजाज ने बताया कि उनकी सारी जमा पूंजी खत्म हो गई है और अब उनके लिए गुजारा करना मुश्किल हो गया है।
सविता बजाज की हालत ऐसी है कि एंबुलेंस के स्ट्रेचर पर लेटीं अभिनेत्री ने कहा था कि मेरा गला घोंटकर मुझे मार दो। मुझे ऐसी जिंदगी नहीं जीनी है। इससे बेहतर ये है कि मैं मर जाऊं। मेरा इस दुनिया में कोई नहीं है, जो मुझे संभाले। बता दें कि सविता बजाज को बिगड़ी सेहत और बीमारियों के चलते आए दिन अस्पतालों के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। तीन महीने पहले सविता बजाज कोरोना की चपेट में भी आ गई थीं। तब उन्होंने 22 दिनों तक अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। सविता बजाज को जब हाल ही सांस लेने में तकलीफ हुई तो दोबारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सविता बजाज ने बताया कि उनकी मदद के लिए राइटर्स एसोसिएशन और सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन की तरफ से जो मदद मिल पा रही है, उसी से गुजारा चल रहा है। उन्होंने बताया कि राइटर्स एसोसिएशन से दो हजार और सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन की तरफ से पांच हजार रुपये की मदद मिलती है, जिससे वह गुजारा कर रही हैं लेकिन उम्र के साथ बढ़ती बीमारियों ने उनकी चिंता को बढ़ा दिया है। दुख की बात है कि मेरा ध्यान रखने वाला भी कोई नहीं है।


No comments