Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

सांसद सुनील सोनी ने किया शनाया बिग डिस्काउंट शाँपी का लोकार्पण

abernews रायपुर । कोरोंनाकाल में बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई से निजात दिलाने के लिए राजधानी रायपुर के अवंती विहार में आज शनाया डी एन आर एस बिग ...


abernews रायपुर । कोरोंनाकाल में बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई से निजात दिलाने के लिए राजधानी रायपुर के अवंती विहार में आज शनाया डी एन आर एस बिग डिस्काउंट शॉपी का शुभारंभ रायपुर के सांसद सुनील सोनी द्वारा किया गया। इस दौरान डी एन आर एस के संचालक आदित्य मिश्रा बिरगांव के पार्षद एलआर यादव, अवधेश पटेल सहित बड़ी संख्या में आम नागरिक मौजूद रहे।  इस दौरान डी एन आर एस के कर्मचारियों को सांसद सुनील सोनी के द्वारा सम्मानित भी किया गया ।


सांसद सुनील सोनी ने बताया कि डी एन आर एस की पहल से बेरोजगारी दूर करने के साथ ही आम लोगों को महंगाई से भी राहत मिलेगा । इस संस्थान के जरिए आम लोगों को उनके मोहल्ले में सुविधाएं उपलब्ध होने से नागरिकों कहीं दूर दूसरी जगहों पर जाने और भटकने की आवश्यकता नहीं है।


श्री सोनी ने कहा कि देश में  कोरोनावायरस के दौरान इस प्रकार से  बिग डिस्काउंट शॉप खोले जा रहे हैं इससे रायपुर सहित प्रदेश वासियों को एक रोजगार का अवसर मिलेगा, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार से लोगों को रोजगार देने की बात की है और इसी का शुरुआत की जा रही है कि अब प्रदेशवासी आत्मनिर्भर होकर काम करें। डेली नीड्स रिटेल शॉपिंग (डीएनआरएस) में पांच से 30% तक डिस्काउंट दी जा रही है। इसके साथ ही आपको किसी प्रकार की सामग्री खरीदनी हो तो निशुल्क होम डिलीवरी भी दी जा रही है यह एक अनोखा कार्य डीएनआरएस) के तहत किया जा रहा है। डीएनआरएस) में ग्राहक 5 रुपये का सामान भी खरीदते हैं तो उन्हें डिस्काउंट दिया जाएगा।

आज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रायपुर के सांसद सुनील सोनी,आदित्य मिश्रा,अवधेश पटेल सी यार जाधव,लेखराम साहू, खेमूलाल साहू, रवि निहाल, जी एस जंघेल, गीता रेड्डी सहित अन्य लोग मौजूद थे।


शनाया डी एन आर एस संचालक आदित्य मिश्रा ने बताया कि कोरोनाकाल  के समय में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का भी ध्यान रखा गया है । इस संस्थान के जरिए आम लोगों तक सुविधाएं मिल सके इसके लिए घर पहुंच सेवा भी दिया जाएगा । इसके अलावा रायपुर जिले के साथ-साथ कई अन्य जिलों में भी इस तरह की शुरुआत किए गए हैं । जहां पर लोग अपने दैनिक उपयोग की सामान खरीद कर हजारों रुपए बचत कर रहे है । इसके अलावा डी एन आर एस संस्थान  कई अन्य प्रदेशों में भी संचालित हो रहा है । जहां पर लोगों को आकर्षक छूट दिया जा रहा है । 


डी एन आर एस के सदस्य अवधेश पटेल ने बताया कि  लोगों को मदद करने की योजना से इस संस्थान को शुरू करने पहल की गई है । जहां पर आम नागरिकों के लिए प्रतिदिन की जरूरतों का ध्यान रखते हुए दैनिक सामग्री विक्रय किया जाएगा । बढ़ती महंगाई में आम नागरिकों को राहत देने के लिए एक छत के नीचे दैनिक उपयोगी वस्तुओं की खरीदी में 5% से लेकर 30% तक भारी छूट दिया जाएगा । जिसमें चावल, दाल, नमक, टूथपेस्ट, हल्दी, मिर्च, साबुन सहित दैनिक उपयोगी वस्तुएं मिल जाएगी । इसके साथ ही पहले ग्राहक बनने पर निशुल्क आजीवन डिस्काउंट कार्ड दिया जाएगा।

No comments