Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

महिला का अजीब दावा कहा- हवा ने किया गर्भवती

abernews नई दिल्ली। एक महिला ने दावा किया है कि वह हवा के जरिए गर्भवती हो गई है। ( Woman's strange claim said - Air got pregnant)  वहीं ...


abernews नई दिल्ली। एक महिला ने दावा किया है कि वह हवा के जरिए गर्भवती हो गई है। ( Woman's strange claim said - Air got pregnant)  वहीं महिला ने डॉक्टर से चेकअप कराए जाने के कुछ देर बाद ही एक लड़की को जन्म भी दिया। महिला ने यह भी दावा किया है कि यह पूरा घटनाक्रम मात्र एक घंटे के भीतर हुआ है। जिसके बाद से स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। यह महिला पहले से एक बच्चे की मां है और तलाक के बाद अलग रहती है।
इंडोनेशियाई मीडिया के अनुसार, इस महिला की पहचान सीती जिनाह के रूप में हुई है। महिला ने दावा किया है कि दोपहर को मैं प्रार्थना करने के बाद फर्श पर लेटी हुई थी। उस दौरान मुझे लगा कि हवा मेरे जरिए मेरे शरीर में प्रवेश कर रही है। महिला ने दावा किया कि घटना के 15 मिनट बाद उसके पेट तेज दर्द होने लगा। जिसके बाद एक बड़ी सी गांठ पेट में उभर आई।
अस्पताल में स्वस्थ बच्ची को दिया जन्म
जब महिला को इलाज के लिए नजदीक के एक सामुदायिक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, तब उसने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया। हालांकि, महिला ने दावा किया है कि यह बच्ची बिना शारीरिक संबंध बनाए केवल हवा के जरिए पैदा हुई है। जिसके बाद यह खबर मलेशिया की मीडिया में फैल गई। घटना की जानकारी लगते ही कई सरकारी अधिकारियों ने अस्पताल का दौरा कर महिला से जानकारी ली है।
डॉक्टर ने बताई सच्चाई
सामुदायिक क्लिनिक के प्रमुख इमान सुलेमान ने कहा कि जांच के बाद मां और बच्चा स्वस्थ पाए गए हैं। बच्चे का जन्म सामान्य तरीके से हुए है और उसका वजन 2.9 किलोग्राम है। सुलेमान का मानना है कि घटना संभावित रूप से गुप्त गर्भावस्था का मामला है। इसमें मां को वास्तव में अपनी गर्भावस्था के बारे में पता नहीं होता है। उसे गर्भवस्था के बारे में तब जानकारी होती है जब वह बच्चे की डिलिवरी वाली स्थिति में आती है।

No comments