Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

एक गलती ने बना दिया करोड़पति

abernews Ajab Gajab News। किसी आदमी का नसीब कब साथ दे जाए और वह कब अचानक से करोड़पति बन जाए, यह कोई नहीं जानता. एक ऐसा ही मामला अमेरिका से स...


abernews Ajab Gajab News। किसी आदमी का नसीब कब साथ दे जाए और वह कब अचानक से करोड़पति बन जाए, यह कोई नहीं जानता. एक ऐसा ही मामला अमेरिका से सामने आया था. यहां एक क्लर्क की एक छोटी सी गलती की वजह से एक व्यक्ति करोड़पति बना गया. यही नहीं उसे एक-दो करोड़ नहीं बल्कि पूरे 15 करोड़ रूपये की लॉटरी लग गई।

अमेरिका के मिशिगन शहर के रहने वाले एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ अपने ट्रक में हवा भरवाने गए थे. वह मिशिगन के ईस्टपॉइंट में एक गैस स्टेशन पर हवा भरवा रहे थे, इस दौरान वह एयर मशीन में पैसा डालने के लिए क्लर्क के पास चेंज लेने गए. क्लर्क ने उन्हें $10 लकी 7 के स्क्रैच-ऑफ टिकट के लिए भी बोल दिया. हालांकि क्लर्क ने उसे इस दौरान गलती से $20 का लॉटरी टिकट दे दिया।

यहां तक कि क्लर्क ने वह लॉटरी टिकट उनसे वापस करने के लिए भी कहा लेकिन उन्होंने उसे वापस नहीं किया और अपने पास रख लिया. व्यक्ति ने मीडिया से बताया कि क्लर्क ने उन्हें गलती से $20 का टिकट दे दिया था. क्लर्क ने उसे एक्सचेंज करने की भी पेशकश की थी, लेकिन किसी चीज ने उन्हें इसे अपने पास रखने के लिए कहा।
जब लॉटरी के परिणाम घोषित हुए तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस लॉटरी से उन्हें पूरे 15 करोड़ मिले. वह भी उस टिकट पर जो उन्हें एक गलती से मिल गया था. उन्होंने बताया कि गलती से मिले इस टिकट के कारण वह मालामाल हो गए. इन पैसों से उन्होंने अपना एक घर खरीदा. इस घर का सपना वो कई सालों से देख रहे थे।

No comments