Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

डेटिंग ऐप टिंडर ने हिंदुस्तान में 'सेफ्टी सेंटर' को किया लॉन्च, पढ़े पूरी खबर

abernews. डेटिंग ऐप टिंडर ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उसने भारत में एक व्यापक इन-ऐप सेफ्टी सेंटर लॉन्च किया है, जो सदस्यों को प्लेटफॉर्म क...


abernews. डेटिंग ऐप टिंडर ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उसने भारत में एक व्यापक इन-ऐप सेफ्टी सेंटर लॉन्च किया है, जो सदस्यों को प्लेटफॉर्म का उपयोग करते समय उनकी भलाई के लिए उपयुक्त टूल तक आसान पहुंच प्रदान करेगा।

कंपनी ने कहा कि सेफ्टी सेंटर ऐप के भीतर डेटिंग सेफ्टी टिप्स को केंद्रीकृत करता है और यह सदस्यों की भलाई के लिए प्रासंगिक स्थानीय एनजीओ के साथ साझेदारी में संसाधनों की पेशकश करेगा।

टिंडर में ट्रस्ट और सेफ्टी प्रोडक्ट के निदेशक बनार्डेट मॉर्गन ने कहा, "हर दिन, हमारे लाखों सदस्य नए लोगों से उनका परिचय कराने के लिए हम पर भरोसा करते हैं, और हम आज के ऑनलाइन  डेटिंग समुदायों की जरूरतों को पूरा करने वाली सुरक्षा सुविधाओं के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं।" 

मॉर्गन ने कहा, "भारत में इस सुविधा की उपलब्धता की घोषणा करते हुए मुझे गर्व हो रहा है। हमारे लिए, यह बाजार में बेजोड़ पैमाने पर हमारे सुरक्षा कार्य को आगे बढ़ाने में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है।" ऐप के एक विकसित भाग के रूप में, सुरक्षा केंद्र की सामग्री की लगातार समीक्षा की जाएगी और आवश्यकता अनुसार अपडेट किया जाएगा।

विषयों में सुरक्षित रूप से डेटिंग और शैक्षिक संसाधनों की पेशकश के लिए लेटेस्ट मार्गदर्शन शामिल होगा, साथ ही साथ स्थानीय गैर सरकारी संगठनों और हॉटलाइनों को सहायता प्रदान करने वाली सूची, जैसे राष्ट्रीय महिला आयोग, पिंक लीगल, उमंग एलबीटी सपोर्ट ग्रुप, वन फ्यूचर कलेक्टिव और द हमसफर ट्रस्ट। सुरक्षा केंद्र ऐप के मुख्य मेनू के माध्यम से सदस्यों की उंगलियों पर उपलब्ध होगा। और किसी भी समय सदस्य संभावित मैचों के साथ चैट करेंगे।

No comments