Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

एक साइकिल पर एक साथ इतने बच्चों को बिठाकर ले जा रहा था शख्स, देखकर हर कोई रह गया दंग

Abernews। पिता अपनी जिंदगी में अपने बच्चों की खातिर कितनी कुर्बानियां देता है ये सिर्फ कोई पिता ही बता सकता है. वरना कहने वाले तो ये भी कहते...


Abernews। पिता अपनी जिंदगी में अपने बच्चों की खातिर कितनी कुर्बानियां देता है ये सिर्फ कोई पिता ही बता सकता है. वरना कहने वाले तो ये भी कहते हैं कि पिता बनना ही दुनिया का सबसे आसान काम है. लेकिन बच्चों की जिम्मेदारी निभाना बहुत मुश्किल और बड़ा जिम्मेदारी का काम होता है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप इस बात को ठीक से समझ सकते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आप एक शख्स को अपने बच्चों को साइकिल पर ले जाते देख सकते हैं.

हालांकि ये बात जानकर आपको हंसी आ रही होगी कि साइकिल पर बच्चों को ले जाना कौन सी बड़ी बात है तो जरा ठीक से पढ़िए. दरअसल, ये शख्स साइकिल पर एक दो नहीं बल्कि नौ बच्चों को लेकर जा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी साइकिल से कहीं जा रहा है. उसने अपनी साइकिल पर अपने बच्चों को बैठा रखा है. इस शख्स ने साइकिल के कैरियर पर तीन बच्चों को बैठाया है।

No comments