Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कभी किसी को भूलकर भी नहीं देनी चाहिए ये चीजें, घर में आती है आर्थिक तंगी

abernews वास्तु शास्त्र के अनुसार दो तरह की ऊर्जा होती है. एक सकारात्मक और एक नकारात्मक, जहां सकारात्मक एनर्जी हमारे घर परिवार और जीवन में ख...


abernews वास्तु शास्त्र के अनुसार दो तरह की ऊर्जा होती है. एक सकारात्मक और एक नकारात्मक, जहां सकारात्मक एनर्जी हमारे घर परिवार और जीवन में खुशिया लाती हैं वहीं निगेटिव एनर्जी ग्रह क्लेश बढ़ाती है. ऐसे ही आज हम आपको बताने जा रहै हैं उन चीजों के बारे में जिन्हें गलती से भी किसी से उधार देने से बचना चाहिए.उन चीजों को उधार में देने से घर में निगेटिव एनर्जी का आगमन होता है और परेशानियां बढ़ती है।

कहा जाता है कि अपने घर का शंख गलती से भी किसी को नहीं देना चाहिए. ऐसा करने से आपकी परेशानियां बढ़ सकती है. क्योंकि माता लक्ष्मी और भगवान विष्णु को शंक प्रिय है. शंख को ही मां लक्ष्मी का प्रतीक माना जाता है. इसलिए कहा जाता है कि अगर आप किसी को अपने घर का शंख दे रहे हैं तो आप अपने घर की लक्ष्मी दे रहे हैं।

इसके अलावा किसी को भी कपड़े नहीं पहनने देना चाहिए. ऐसा इसलिए क्योकि हर व्यक्ति की अपनी अलग ऊर्जा होती है. जिससे किसी के कपड़े या गहने आदि पहनने से उसकी नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव आपके ऊपर पड़ता है, यदि किसी अच्छे काम के लिए जा रहे हैं कि गलती से भी किसी के कपड़े ना पहने और ना ही दे. इससे आपका भाग्य खराब हो सकता है।

इसके अलावा किसी और को बिस्तर का इस्तेमाल नहीं करने देना चाहिए. ऐसा करने से व्यक्ति को दुर्भाग्य का सामना करना पड़ता है. किसी भी काम में सफलता नहीं मिलती है. आर्थिक परेशानियों के अलावा पति-पत्नी के रिश्ते में भी दरार पड़ती है.इसके अलावा किसी का पुराना पेन  नहीं रखना चाहिए साथ ही देना भी नही चाहिये. इससे भी आर्थिक स्थिति पर बुरा असर पड़ता है. पैसों की भी तंगी झेलनी पड़ती है।

No comments