Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

West Indies ने Pakistan को एक विकेट से रौंद कर शानदार जीत हासिल की

abernews किंगस्टन। वेस्टइंडीज के अनुभवी तेज गेंदबाज केमार रोच और युवा जेडेन सील्स के बीच 17 रन की अनमोल साझेदारी के कारण वेस्टइंडीज ने पहले ...


abernews किंगस्टन। वेस्टइंडीज के अनुभवी तेज गेंदबाज केमार रोच और युवा जेडेन सील्स के बीच 17 रन की अनमोल साझेदारी के कारण वेस्टइंडीज ने पहले क्रिकेट टेस्ट में पाकिस्तान पर एक विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की। सील्स ने पहले 55 रन देकर पांच विकेट भी लिये थे। वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को दूसरी पारी में 203 रन से आउट करके 167 रन से बढ़त ली। मेजबान टीम के तीन विकेट 16 रन पर गिर गए थे जिसके बाद जर्मेइन ब्लैकवुड ने अर्धशतक जमाकर टीम को छह विकेट पर 111 रन तक पहुंचाया। 

मैच बराबरी पर था लेकिन चाय से ठीक पहले जैसन होल्डर आउट हो गए जिससे वेस्टइंडीज का स्कोर सात विकेट पर 114 रन हो गया और उसे जीत के लिये अभी भी 54 रन चाहिये थे। आखिरी सत्र में रोच ने जोशुआ डा सिल्वा के साथ 28 रन की साझेदारी की। इसके बाद सील्स के साथ अहम साझेदारी करके मेजबान को जीत तक पहुंचाया। रोच ने 30 रन की नाबाद पारी को अपने 66 टेस्ट के कैरियर की सर्वश्रेष्ठ पारी बताया। पाकिस्तान के लिये शाहीन अफरीदी ने 50 रन देकर चार और हसन अली ने 37 रन देकर तीन विकेट लिये। 

No comments