Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

यह है तालिबान का खौफ : तस्वीर देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

काबुल। अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद लोगों में इस कदर खौफ हो गया है कि जैसे तैसे वो इस देश को छोड़कर भागना चाह रहे हैं। वहीं एक तस्...


काबुल। अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद लोगों में इस कदर खौफ हो गया है कि जैसे तैसे वो इस देश को छोड़कर भागना चाह रहे हैं। वहीं एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि लोग कितनी जल्दबाजी में अफगानिस्तान को छोडऩा चाहते हैं। अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद लोगों में इस कदर खौफ हो गया है कि जैसे तैसे वो इस देश को छोड़कर भागना चाह रहे हैं। इस बात की तस्दीक सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर कर रही है जिसमें देखा जा सकता है कि कतर जाने वाले 640 से अधिक लोगों का हुजूम अमेरिकी एयरफोर्स के विमान में सवार हो गया है। लोगों में डर इतना है कि सभी फर्श पर बैठकर जाने को तैयार हैं। कर्मचारियों के लिए यात्रियों को गिनना मुश्किल हो रहा था। लोगों के बीच इंच भर की जगह नहीं थी।
 वहीं सी-17 विमान के एक रक्षा अधिकारी ने कहा कि हम इतना ओवरलोड लेकर उड़ान नहीं भरना चाहते थे, लेकिन घबराए हुए अफगानिस्तानी नागरिक मानने को तैयार नहीं थे और जबरदस्ती विमान में सवार हो गए। रक्षा अधिकारी ने बताया कि उन शरणार्थियों को विमान से उतारने की कोशिश करने के बजाय चालक दल ने उन्हें ले जाने का फैसला किया। रक्षा अधिकारी ने कहा कि लगभग 640 अफगान नागरिक अपने गंतव्य पर सुरक्षित पहुंच गए।

No comments