Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

क्लास रूम में छात्राओं को पोर्न वीडियो दिखाकर अश्लील हरकतें करता था गुरुजी, स्कूल पहुंचे ग्रामीणों ने किया हंगामा

 कवर्धा । सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र में ऐसा मामला सामने आया है, जिसने शिक्षक जैसे साफ - सुथरे पेशे को कलंकित कर दिया। यहां के एक शासकीय प्र...


 कवर्धा । सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र में ऐसा मामला सामने आया है, जिसने शिक्षक जैसे साफ - सुथरे पेशे को कलंकित कर दिया। यहां के एक शासकीय प्राथमिक स्कूल में पदस्थ शिक्षक शिवप्रसाद देवांगन क्लास रूम में छात्राओं को मोबाइल पर पोर्न वीडियो (ब्लू फिल्म) दिखाता था। यही नहीं, उनके साथ अश्लील हरकतें भी करता था। इस शिक्षक की गंदी हरकतों से एक नहीं, बल्कि 4- 4 छात्राएं शिकार हुई हैं। सभी कक्षा 5वीं में पढ़ती हैं। स्कूल में बुधवार को भी जब शिक्षक ने गंदी हरकत करने कोशिश की, तो छात्राओं ने इसका विरोध किया। परेशान छात्राएं ऑफिस पहुंचकर प्रधानपाठक से शिकायत की। खबर गांव में फैलते ही अभिभावक व ग्रामीण स्कूल पहुंच गए। करीब 35 से 40 की संख्या में लोग स्कूल में इकट्ठा हुए और हंगामा करने लगे। आरोपी शिक्षक शिवप्रसाद की पिटाई की नौबत आ गई थी। इससे पहले कि मामला मारपीट तक पहुंचता, लोहारा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई।
कॉपियां चेक करने के बहाने छात्राओं को पास बुलाता था
शिकायत पर शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने पीडि़त चारों छात्राओं से पूछताछ की। पता चला कि आरोपी शिक्षक शिवप्रसाद कॉपियां चेक करने के बहाने छात्राओं को अपने पास बुलाता था। इस दौरान छात्राओं को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाता और उनके साथ अश्लील हरकतें करता था। डर के चलते छात्राएं विरोध भी नहीं कर पातीं, न ही परिजन को आपबीती बताई।

No comments