Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

शादी से पहले बनी मां तो दो दिन के बच्चे को फेंका तालाब में, मौत

  जगदलपुर/कोंडागांव। कोंडगांव में अवैध संबंधों को छिपाने के लिए 23 साल की युवती ने अपने बॉयफे्रंड के साथ मिलकर 2 दिन के नवजात को मार डाला। ब...

 


जगदलपुर/कोंडागांव। कोंडगांव में अवैध संबंधों को छिपाने के लिए 23 साल की युवती ने अपने बॉयफे्रंड के साथ मिलकर 2 दिन के नवजात को मार डाला। बच्चे को जिंदा ही तालाब में फेंक दिया। यहां डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने 17 दिन बाद मामले का खुलासा कर शुक्रवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला विश्रमापुरी थाना क्षेत्र का है। मौके पर एसडीओपी सहित जवान पहुंचे थे, जिन्होंने नवजात को पानी से बाहर निकाला था। युवक-युवती दोनों विश्रामपुरी के रहने वाले हैं। युवती का अजय दास (30) के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच वह गभर्वती हो गई। उसने छिपते-छिपाते 10 अगस्त को एक बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद 11-12 अगस्त की रात हल्बापारा के तालाब में फेंक दिया। युवती ने पुलिस को बताया कि, उसे डर था कि शादी से पहले वह मां बनी है, कहीं इसका राज न खुल जाए।
नहाने गए ग्रामीणों ने तैरती देखी थी लाश
हल्बापारा के ग्रामीण 12 अगस्त की सुबह जब तालाब में नहाने गए थे। उस दौरान उन्होंने नवजात की लाश पानी में तैरते हुए देखी। इसकी सूचना एसडीओपी भूपत सिंह को दी गई। मौके पर एसडीओपी सहित जवान पहुंचे थे। इन्होंने नवजात को पानी से बाहर निकाला।

No comments