Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

सड़क पर टहल रहे युवक को चाकू से गोदा

रायपुर। रायपुर में चाकू बाजी आम बात हो गई है। पुलिस इसे रोकने में नाकाम साबित हो रही है। बात करें तीन दिन की तो 3 दिन में चाकू मारकर 3 लोगों...


रायपुर। रायपुर में चाकू बाजी आम बात हो गई है। पुलिस इसे रोकने में नाकाम साबित हो रही है। बात करें तीन दिन की तो 3 दिन में चाकू मारकर 3 लोगों की हत्या कर दी गई। मंगलवार देर रात भी एक युवक को चाकू मारा, जिसकी मौत हो गई। वहीं इससे पहले सोमवार रात भी गुढि़सारी क्षेत्र में जमकर चाकू चले। जानकारी के अनुसार गंज थाना इलाके में एक युवक पर कुछ लड़कों ने हमला कर दिया। हमलावर पहले तो युवक को पीटते रहे, इसके बाद चाकू मारकर जान ले ली। जब तक पुलिस पहुंची तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। इस मामले में पुलिस ने 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। जिस युवक की हत्या हुई उसका नाम देवा बताया गया है। फिलहाल इस केस में छानबीन जारी है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मृतक देवा के खिलाफ भी गंज थाने में चाकूबाजी का केस दर्ज है। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि हमला करने वालों का इससे पुराना झगड़ा रहा होगा। इसी का बदला लेने की वजह से हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। यह घटना गंज इलाके के राजपूताना होटल के पास हुई।
3 दिन और तीन हत्याएं
रविवार से मंगलवार रात तक 3 दिनों में 3 लोगों की हत्या हो चुकी है। रविवार की रात दो हत्याएं खमतराई इलाके में हुई। इसमें कोमल साहू और एक अन्य युवक की मौत हो गई। फिलहाल, इस मामले में हत्यारों को पुलिस ने पकड़ लिया है। गुढिय़ारी इलाके में गैंगवार में भी कुछ युवक घायल हुए हैं। इस मामले में दो चाकूबाजों को गिरफ्तार किया गया है।

No comments