Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

ओलंपिक में पदक से चूकने वाले का भी सम्मान करेगी tata motors

aber news नई दिल्ली । देश की  वाहन विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने गुरुवार को कहा कि वह तोक्यो ओलंपिक में मामूली अंतर से कांस्य पदक से चूकने...


aber news नई दिल्ली । देश की  वाहन विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने गुरुवार को कहा कि वह तोक्यो ओलंपिक में मामूली अंतर से कांस्य पदक से चूकने वाले भारतीय खिलाड़ियों को प्रीमियम हैचबैक गाड़ी एलट्रोज उपहार के तौर पर देगी। 

टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि इन खिलाडियों ने ओलंपिक्स में देश का प्रतिनिधित्व किया है और एक मापदंड तय करने के साथ अन्य कई लोगों को प्रेरित किया है। टाटा मोटर्स ने कहा कि वह भारतीय खिलाड़ियों को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण को लेकर धन्यवाद देने के लिए जल्द अपनी एलट्रोज गाड़ी देगी। यह गाड़ी हाई स्ट्रीट गोल्ड कलर में दी जायेगी। 

टाटा मोटर्स के यात्री वाहन व्यवसाय के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा, ‘‘भारत के लिए यह ओलंपिक पदक जीतने या प्रतिस्पर्धा में किसी स्तर पर रहने से कहीं अधिक था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम अपने देश का प्रतिनिधित्व करने वाले अपने एथलीटों के प्रयास और भावना का जश्न मनाने के लिए भाग्यशाली हैं। हमारे खिलाड़ी दुनिया की सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों के खिलाफ उच्चतम दबाव में प्रतिस्पर्धा की और पदक जीतने के बहुत करीब आये।’’ तोक्यो ओलंपिक्स में गोल्फर अदिति अशोक के अलावा पहलवान दीपक पुनिया भी पदक जीतने से केवल एक कदम दूर रहे गए थे। 

No comments