Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

ये जानकारी पढ़ने के बाद, मोबाइल डाटा को कभी नहीं करेंगे ऑफ

abernews । अक्सर कुछ लोग अपने मोबाइल डाटा का उपयोग न होने पर उसे बंद कर देते हैं क्योंकि उन लोगों का मानना है कि डाटा ऑन रखने से फोन की बैटर...


abernews । अक्सर कुछ लोग अपने मोबाइल डाटा का उपयोग न होने पर उसे बंद कर देते हैं क्योंकि उन लोगों का मानना है कि डाटा ऑन रखने से फोन की बैटरी खराब हो जाती है लेकिन क्या आपको पता है कि मोबाइल में इंटरनेट ऑन रखने के कुछ फायदे भी हैं, जो आपके लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं। आज हम आपको मोबाइल डाटा ऑन रखने के कुछ बेनिफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं।  

मोबाइल डाटा ऑन रखने के फायदे:

अगर आप भीड़-भाड़ वाली जगह पर गए हैं, तो कोशिश कीजिए अपना डाटा ऑन रखें क्योंकि अगर आपका फोन कहीं खो जाता है, तो आपको फोन की लोकेशन ट्रैक करने में आसानी होगी। 

मोबाइल डाटा ऑन रखने से आप हमेशा आधुनिक जानकरी से अपडेट रहते हैं। जब कोई भी नई जानकारी या खबर आती है, तो आपको नोटिफिकेशन के जरिए सारी जानकारी पता लगती रहती है।

कई बार ऐसा होता है कि आप ऐसी जगह होते हैं, जहां फोन में नेटवर्क नहीं आते हैं और जरूरत पड़ने पर लोग आपसे सही समय पर संपर्क नहीं कर पाते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि जब लोग किसी को नॉर्मल कॉल की जगह वेब कॉलिंग करते हैं, तो वह आसानी से लग जाती है।

मोबाइल का डाटा ओपन रहने की वजह से आपका ट्रूकॉलर पूर्ण रूप से एक्टिव रहता है। ट्रूकॉलर एक्टिव रहने की वजह से आपको यह जानकारी हो जाती है कि कॉल किस व्यक्ति की आ रहा है। 

No comments