Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

चड्ढी- बनियान पहन ट्रेन में घूम रहा था विधायक, दूसरे यात्रियों ने टोंका तो दी जान से मारने की धमकी

abernews । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ( जदयू ) के एक विधायक की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जी हाँ! जेडीयू वि...


abernews । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ( जदयू ) के एक विधायक की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जी हाँ! जेडीयू विधायक गोपाल मंडल  ( MLA Gopal Mandal ) तेजस एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे थे, इस दौरान वो अर्धनग्न यानि बनियान और अंडरवियर पहनकर ही ट्रेन में घूमने लगे. इसपर जब यात्रियों खासकर महिलाओं ने एतराज जताया तो विधायक बुरी तरह भड़क गए, और जान से मारने की धमकी देने लगे, विधायक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक़, बिहार में भागलपुर के गोपालपुर से सत्तारूढ़ जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ( MLA Gopal Mandal ) तेजस एक्सप्रेस में सवार होकर पटना से दिल्ली जा रहे थे, इस दौरान उन्होंने ऐसी हरकत कर डाली कि देशभर में थू-थू हो रही है..यात्रा के दौरान विधायक गोपाल मंडल बनियान और अंडरवियर पहनकर ट्रेन में टहलने लगे. जाहिर है कि ट्रेन में महिलायें और बच्चें भी सफर करते हैं तो इन सबके बीच ऐसी अवस्था में टहलना कहाँ तक जायज है..

बनियान और अंडरवियर पहनकर ट्रेन में टहल रहे विधायक गोपाल मंडल ( MLA Gopal Mandal ) के खिलाफ जब यात्रियों ने आपत्ति जताई तो वो अपनी आदत में सुधार लाने के बजाय हंगामा करने लगे. न्यूज़ नेशन के मुताबिक़, उन्होंने ना सिर्फ यात्रियों से गाली-गलौच की बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. यहां तक कि एक यात्री को गोली मारने की भी धमकी दे डाली. विधायक के सर पर सत्ता का गुरुर सर चढ़कर बोल रहा था..

ट्रेन में हंगामा होता देख आरपीएफ के जवान के मौके पर पहुंचे और मामलें को शांत करवाया, हालाँकि अभी तक इस मामलें में कोई शिकायत नहीं की गई है लेकिन विधायक गोपाल मंडल की हरकतों से यात्रियों में काफी गुस्सा है..जेडीयू विधायक तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में यात्रा कर रहे थे..गोपाल मंडल की हरकतों पर अभी तक उनकी पार्टी जेडीयू का भी कोई बयान सामने नहीं आया है।

No comments