Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

पूर्व विधायक देवजी पटेल की बयानबाजी निराधार : अनिता शर्मा

abernews रायपुर । राजधानी धरसींवा की  विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने आज कांग्रेस की विकास विरोधी और निष्क्रियता के आरोप लगाने को लेकर भाजपा ...


abernews रायपुर । राजधानी धरसींवा की  विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने आज कांग्रेस की विकास विरोधी और निष्क्रियता के आरोप लगाने को लेकर भाजपा के पूर्व विधायक देव जी भाई पटेल के बयानों को लेकर भड़की धरसींवा विधायक अनिता शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में विगत 15 वर्ष तक भाजपा का शासन रहा जिसमे देवजी भाई पटेल विधायक रहे है इस दौरान कुरूद-सिलयारी में उन्होंने कई धार्मिक कार्यक्रम भी कराये उस दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री भी कुरूद सिलियारी आये तब जर्जर सड़क की सुध नही लिए और आज कांग्रेस की सरकार को विकास विरोधी बता रहे है भाजपा के पूर्व विधायक पहले अपने कार्यकाल को झाक कर देखे तब कोई बयानबाजी करे।
 गत दिनों धरसींवा ब्लाक के ग्राम पंचायत कुरूद सिलयारी में जन्माष्टमी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमे पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे जिसमें ग्रामीणों ने कुरूद से गोढ़ी मार्ग की निर्माण नही होने की बात कही थी जिसमे पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल ने कांग्रेस की प्रदेश सरकार सहित विधायक के ऊपर निष्क्रियता सहित विकास विरोधी की बात कही थी। जिसे लेकर आज धरसींवा विधायक अनिता शर्मा ने बीजेपी के पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल के ऊपर जमकर निशाना साधी उन्होंने कहा कि
  पूर्व विधायक पहले अपने कार्यकाल को देखें
   ग्राम पंचायत कुरूद से गोढ़ी मार्ग की जर्जरता पर धरसींवा विधानसभा विधायक अनिता शर्मा ने कहा कि विगत 15 वर्ष तक खुद ही देवजी भाई पटेल विधायक रहे उस दौरान उसे इस सड़क की याद नही आई और कांग्रेस की सरकार बने मात्र पौने तीन वर्ष हुए है जिस पर पूर्व विधायक को तुलना करनी चाहिए वही जो ब्यक्ति कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने की बात कर रहा है वह अपने निजी निर्णय के साथ भाजपा में गए है।
  ग्राम पंचायत कुरूद से गोढ़ी मार्ग के लिए सरकार को सड़क निर्माण के लिए मांग पत्र दिया गया है वही फिर हाल उक्त सड़क के मरम्मत का कार्य किया जाएगा। वही विधायक श्रीमती शर्मा ने कहा कि पूर्व विधायक श्री पटेल से हमे सलाह की आवश्यकता नही है। हमारी सरकार गांव और गरीबों की हितैषी सरकार है जंहा गांव के विकास पर ही फ़ोकस होता है। जिसे हमारी सरकार बखूबी निभा रही है।

No comments