Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कोरोना पीड़ित पत्रकारों का उपचार व्यय उपलब्ध कराया जाए : दामु आम्बेडारे

  सीएम भूपेश बघेल से की रायपुर प्रेस क्लब ने मांग abernews रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कोरोना महामारी से दिवंगत पत्रकार साथियों के...


 सीएम भूपेश बघेल से की रायपुर प्रेस क्लब ने मांग
abernews रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कोरोना महामारी से दिवंगत पत्रकार साथियों के परिवार को पांच पांच लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान किए जाने पर आभार व्यक्त करते हुए रायपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष दामु आम्बेडारे ने कहा कि हमारे संवेदनशील मुख्यमंत्री ने रायपुर प्रेस क्लब के आग्रह पर हमेशा पत्रकार साथियों के हित की रक्षा की है और सदा हमारे सुख दुःख में साथ खड़े रहते हैं। उन्होंने कहा कि जिन पत्रकार साथियों ने कोरोना उपचार में लाखों रुपए खर्च किए हैं, उन्हें इलाज का खर्च पत्रकार कल्याण कोष से दिलाया जाना चाहिए।
रायपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष दामु आम्बेडारे ने बताया कि आज मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आयोजित सहायता राशि वितरण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने मुख्य्मंत्री श्री बघेल से इस बाबत आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने उनकी बात पूरी संवेदनशीलता से सुनी और इस बारे में विचार करने आश्वस्त किया। श्री आम्बेडारे ने उम्मीद जताई है कि मुख्यमंत्री जल्द ही कोरोना उपचार में किसी तरह लाखों रुपए खर्च करने वाले पत्रकार साथियों को राहत देने की व्यवस्था करेंगे। इस अवसर पर श्री आम्बेडारे के साथ प्रेस क्लब की कोषाध्यक्ष शगुप्ता सिरीन, कार्यकारिणी सदस्य मनोज नायक भी उपस्थित थे।

No comments