Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कृषि कानूनों का एक साल पूरा: अकाली दल का मार्च, दिल्ली-एनसीआर के कई रास्तों पर लगा भरी जाम

 नई दिल्ली। कृषि कानूनों के एक साल पूरा होने के विरोध में शिरोमणि अकाली दल की ओर से शुक्रवार को दिल्ली में रकाब गंज गुरुद्वारा से संसद तक मा...


 नई दिल्ली। कृषि कानूनों के एक साल पूरा होने के विरोध में शिरोमणि अकाली दल की ओर से शुक्रवार को दिल्ली में रकाब गंज गुरुद्वारा से संसद तक मार्च आयोजित किया गया। हालांकि पुलिस ने यह साफ कर दिया है कि इस प्रदर्शन की अनुमति उसने नहीं दी है और नई दिल्ली में धारा 144 लागू है। इसके बाद भी शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं समेत सुखबीर सिंह बादल भी रकाब गंज गुरुद्वारा पहुंच चुके हैं और मार्च को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। इस प्रदर्शन के चलते दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आज राजधानी के कई मार्ग बंद कर दिए हैं तो कई को डायवर्ट किया गया है जिससे कई मार्गों पर भारी जाम लगा हुआ है। शिरोमणि अकाली दल के प्रदर्शन के चलते झंडेवालान से पचकुईयां रोड की ओर जाने वाले रास्ते पर भारी जाम लगा है। सरदार पटेल मार्ग जो किसान आंदोलन के चलते बंद कर दिया गया, वह अब दोनों तरफ से खाली है और यहां आवाजाही सामान्य है। आंदोलन को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने राउंड अबाउट पुसा से शंकर रोड की तरफ जाने वाले यातायात को पुसा रोड की तरफ डायवर्ट कर दिया है। गुरुग्राम से सरदार पटेल मार्ग आने वाले ट्रैफिक एवं नारायण से लूप पर आने वाले ट्रैफिक को भी रिंग रोड मोती बाग की ओर डायवर्ट किया है, जिसके चलते इस मार्ग पर ट्रैफिक हैवी रहेगा।
ये प्रमुख मार्गों पर जाने से बचें
गुरुद्वरा रकाबगंज रोड, आरएमएल अस्पताल, जी. पी. ओ., अशोका रोड, बाबा खड़क सिंह मार्ग पर शिरोमणि अकाली दल के मार्च की वजह से भारी जाम रहेगा। कृपया इन मार्गों के प्रयोग से बचें।

No comments