Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कोरोना: कम हुए मरीज पर मौतों ने बढ़ाई चिंता

  नई दिल्ली। कोरोना की तीसरी लहर के बीच जहां मंगलवार को सोमवार की तुलना में 1800 से कम कोरोना के मामले सामने आए हैं वहीं मृतकों की संख्या ने...

 


नई दिल्ली। कोरोना की तीसरी लहर के बीच जहां मंगलवार को सोमवार की तुलना में 1800 से कम कोरोना के मामले सामने आए हैं वहीं मृतकों की संख्या ने चिंता बढ़ा दी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार मंगलवार को बीते 24 घंटे में कोरोना के 25,404 नए मामले दर्ज किए गए, जबकि 339 संक्रमितों की मौत हो गई। वहीं, 37,127 मरीज इस बीमारी को मात देकर घर लौट गए। कोरोना केस में आ रही गिरावट से हालात सामान्य हो रहे हैं। हालांकि, केरल में कोरोना का आंकड़ा अब भी चिंता का सबब बना हुआ है। सोमवार को बीते 24 घंटे में कोरोना के 27,254 नए मामले दर्ज किए गए थे जबकि 219 संक्रमितों की मौत हो गई थी। वहीं, 37,687 मरीज इस बीमारी को मात देकर घर लौट गए थे। बता दें कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए टीकाकरण कवच बनकर सामने आ रहा है। टीका लेने वाले लोगों में कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका कम होती है। देश के छह राज्यों में कोरोना की पहली खुराक का वैक्सीनेशन अभियान 100 फीसदी पूरा कर लिया गया है। पिछले महीने हिमाचल प्रदेश को सबसे पहले यह कामयाबी मिली थी और अब इस सूची में पांच और राज्यों के नाम शामिल हो गए हैं। इन सभी छह राज्यों में कोरोना की पहली खुराक का 100 फीसदी टीकाकरण हो चुका है।
केरल में पिछले 24 घंटों के अंदर 15,058 नए कोरोना के मामले
मंगलवार को केरल में पिछले 24 घंटों के अंदर 15,058 नए कोरोना के मामले सामने आए थे। इस दौरान 28,439 कोरोना के मरीज ठीक हुए थे और 99 लोगों की संक्रमण के चलते मौत हुई थी।

No comments