Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

किसानों के अन्याय नही होने देंगे,हम आंदोलन का समर्थन करते है : कोमल हुपेंडी

abernews। आज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान भानुप्रतापपुर विधानसभा के चारामा पहुची जहाँ कांकेर जिले अध्यक्ष हरेश चक्रधारी के नेत...


abernews। आज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान भानुप्रतापपुर विधानसभा के चारामा पहुची जहाँ कांकेर जिले अध्यक्ष हरेश चक्रधारी के नेतृत्व में सैकड़ो की सख्या में कार्यकर्ताओं ने दिल्ली से आये प्रदेश सहप्रभारी सुरेश कठैत,प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी,प्रदेश अध्यक्ष यूथ तेजेन्द्र तोड़ेकर,प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक समीर खान,प्रदेश मीडिया सहप्रभारी अज़ीम खान का गर्मजोशी से स्वागत किया व रैली की शक्ल में कार्यक्रम स्थल तक पहुचे।

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने अपने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए बताया कि आज जिस प्रकार किसान पिछले लगभग 10  माह से लगातार आंदोलनरत है यह भी एक देश का पहला आंदोलन है और यह भी सत्य है कि देश मे पहली ऐसी सरकार है जो अबतक इस आंदोलन की अनदेखी कर अपने झूठे प्रचार में मस्त है आम आदमी पार्टी किसानों का आखरीदम तक साथ  देती रहेगी ,छत्तीसगढ़ ही नही पूरे देश मे किसानों के आंदोलन का आम आदमी पार्टी समर्थन करती है ।

सभी विधानसभा स्तर तक संगठन तेजी से बढ़ रहा है,बूथ स्तर तक जिम्मेदारी दी जा रही है: सुरेश कठैत

प्रदेश सहप्रभारी सुरेश कठैत ने छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी के संगठन निर्माण के बारे में बताया कि आज ये 15 वी विधानसभा है जहां हम कार्यकर्ता सम्मेलन कर रहे है और इसी प्रकार हम पूरे 90 विधानसभा में जाएंगे, उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी सभी विधानसभा में बूथ स्तर तक अपने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देते हुए उनकी नियुक्ति कर रही है जिससे आनेवाले 2023 के चुनाव में हम छत्तीसगढ़ में मजबूती के साथ लड़ेंगे ,सुरेश कठैत ने बताया इसबार आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ को लेकर बेहद गंभीर है व 28 नवंबर को रायपुर में प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कर रही है जिसमे दिल्ली कैबिनेट के मंत्री व छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी गोपाल रॉय जी उपस्थित रहेंगे व आगे की रणनीति पर चर्चा होगी की किस तरह हम आगे के चुनाव लड़ा जाएगा।

बेरोजगार युवाओ के रोजगार की लड़ाई जारी रहेगी : तेजेन्द्र तोड़ेकर

यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर ने भुपेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार ने अपने जनघोसना पत्र में प्रदेश के युवाओं से वादा किया था कि कांग्रेस की सरकार बनती है तो 10 लाख युवाओ को रोजगार देंगे, शिक्षित बेरोजगार युवाओं को 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे ,लेकिन आज लगभग 3 साल होने जा रहे है और अबतक किसी को न रोजगार मिला है और न बेरोजगारी भत्ता मिल रहा है । हम पूरे प्रदेश में युवाओ के साथ उनके हक के लिए लड़ते रहेंगे।

आज के कार्यक्रम में कांकेर जिले अध्यक्ष हरेश चक्रधारी मेहरसिंह वट्टी पुनित सिन्हा रोहित केमरो मंगतू नेताम  लखेश्वर कोमरे प्रभा दुग्गा रमशीला कोमरे हिरंगु पूडो  लतादेवी लेडिया खिलेश्वरी साहू  मधुसूदन साहू गंगू सोनकर राकेश सिन्हा दिनेश पटेल रमेश दुग्गा बाबूलाल नायक ब्रिजलाल हुपेण्डी अशोक दर्रो अभिनव साहू अमित लीलाधर साहू मेघराज तेलगुडा तुकेश निषाद लक्ष्मण सोनवानी  आदी सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

No comments