Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

जेसीसीजे विधायक प्रमोद शर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. सनम जांगड़े पर एफआईआर

  बलौदाबाजार। बलौदाबाजार से जेसीसीजे विधायक प्रमोद शर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक डॉ. सनम जांगड़े सहित उनके साथियों पर शासकीय कार्...

 


बलौदाबाजार। बलौदाबाजार से जेसीसीजे विधायक प्रमोद शर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक डॉ. सनम जांगड़े सहित उनके साथियों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है।
विधायक प्रमोद शर्मा पर थाने से एक आरोपी को छुड़ाने और चक्काजाम का आरोप है, जबकि पूर्व विधायक पर रास्ता बाधित कर लोगों को परेशानी में डालने का आरोप लगा है। दोनों के खिलाफ कोतवाली थाने में एफआईआर हुई है। कोतवाली थाने के सामने विधायक प्रमोद शर्मा ने अपने साथियों के साथ प्रदर्शन कर चक्काजाम किया था। एडिशनल एसपी पितांबर पटेल ने बताया कि विधायक शर्मा ने कोतवाली थाने में घुसकर एक आरोपी को छुड़ाने का भी प्रयास किया और शासकीय कार्य में बाधा डाली। उन्होंने चक्काजाम किया, वहीं पूर्व विधायक डॉ. सनम जांगडे और उनके साथियों ने ट्रैफि क थाने के सामने आवागमन बाधित किया था। विधायक प्रमोद शर्मा ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाया था कि 20 करोड़ की ठगी वाले मेवा चोपड़ा मामले में टीआई ने केस को कमजोर करने को 20 लाख लिए हैं। एडिशनल एसपी पितांबर पटेल ने बताया कि घटना का वीडियो फुटेज भी निकाला जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 11 सितंबर को विधायक प्रमोद शर्मा अपने साथियों के साथ कोतवाली के बाहर पहुंच गए और टीआई पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए थे, जबकि भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. जांगड़े ने यातायात प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें वहां से हटाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया था।

No comments