Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अभी सर्दी खांसी और बुखार में ही स्वास्थ्य व्यवस्था हाँफने लगी है अगर तीसरी लहर आ गई तो जाने क्या होगा : श्रीचंद सुंदरानी

abernews रायपुर !  विशेषज्ञ दावा करते हैं कि किसी लहर में सबसे ज्यादा बच्चे पीड़ित होंगे। छत्तीसगढ़ का स्वास्थ्य अमला कोरोना की तीसरी लहर से ...


abernews रायपुर !  विशेषज्ञ दावा करते हैं कि किसी लहर में सबसे ज्यादा बच्चे पीड़ित होंगे। छत्तीसगढ़ का स्वास्थ्य अमला कोरोना की तीसरी लहर से निपटने की पूरी तैयारी होने का दावा करती है।
   जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा  कि छत्तीसगढ़  की जनता ने कोरोना काल में  स्वास्थ्य विभाग की अव्यवस्था देखी है । सैकड़ों लोग  अस्पताल ने बेड न मिलने, ऑक्सीजन ना मिलने, जीवन रक्षक दवाएं ना मिलने ,के कारण असमय काल के गाल में समा गए ।  सुन्दरनी ने कहा कि अभी स्कूल कॉलेज खुल गए है। कल महासमुंद और गरियाबंद के स्कूलों में आधा दर्जन से ज्यादा विद्यार्थी संक्रमित मिल चुके हैं। और अभी खतरा टला नहीं है । उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग कितना भी अस्पताल में तैयारियों का दावा कर ले परंतु अभी रायपुर में सिर्फ सर्दी, बुखार, निमोनिया और डेंगू  का आक्रमण हुआ है। बच्चों को अस्पताल में जगह नहीं मिल रही है सारे बिस्तर फुल हो चुके हैं और सरकारी व्यवस्थाएं हांफने लगी है । एक-दो दिन  और यही हाल रहा तो  स्वास्थ्य व्यवस्था वेंटिलेटर पर चली जाएगी। 
  भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचन्द सुन्दरनी ने  सरकार को चेताते हुए कहा  कि कोरोना की आशंका को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग को अपने विभाग की समीक्षा करनी चाहिए और  शासन किसी प्रकार की गलतफहमी ना पालते हुए व्यवस्था दुरुस्त करें।  ताकि जनता को तकलीफ से मुक्ति मिल सके। 

   

No comments