Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

इंदिरा गाँधी वार्ड साहू के अध्यक्ष कामत कुमार साहू ने पितृ पक्ष पर वार्ड के सामाजिक जनों से अपनों की स्मृति में वस्तुएँ दान करने के कार्यक्रम की पहल की

abernews raipur.  पितृ पक्ष के शुरू होने के साथ एक अनूठी पहल की शुरुआत राजधानी रायपुर के इंदिरा गाँधी वार्ड साहू संघ के द्वारा की गई हैं,जिस...


abernews raipur.  पितृ पक्ष के शुरू होने के साथ एक अनूठी पहल की शुरुआत राजधानी रायपुर के इंदिरा गाँधी वार्ड साहू संघ के द्वारा की गई हैं,जिसके तहत वार्ड में निवास करने वाले साहू समाज के लोगों के द्वारा अपनों की स्मृति में आवश्यक वस्तुएँ दान करने की कार्यक्रम की शुरुआत की गई। 
       इंदिरा गांधी वार्ड साहू संघ के अध्यक्ष कामत कुमार साहू ने बताया कि पितृ पक्ष में दान करने का विशेष महत्व होता हैं इसलिए हम सभी वार्ड के निवासी सजातीय बन्धुओं द्वारा समाज मे आवश्यक वस्तुएँ दान करने की पहल की गई हैं, जिसके तहत वार्ड के राजकुमार साहू की ओर से उनके पिता स्व. मोतीलाल साहू एवं उनकी माता स्व. अमृत बाई साहू जी की स्मृति में पानी के दो ड्रम,घनश्याम साहू की ओर उनके पिता स्व. कृष्ण कुमार साहू की स्मृति में 20 कुर्सियां,महेंद्र साहू की ओर से उनके पिता स्व. संतोष जगनू साहू की स्मृति में 2 दरी,4 टाट पट्टी,1 चटाई तथा स्वयं वार्ड अध्यक्ष कामत कुमार साहू के ओर से उनके दादा स्व. कार्तिक राम साहू एवं दादी स्व. रेवती बाई साहू की स्मृति में 2 गंज,2 ट्रे,चम्मच और ढक्कन का दान साहू समाज में किया गया। वार्ड अध्यक्ष ने बताया इन आवश्यक वस्तुओं का उपयोग वार्ड के साहू समाज के परिवारों के सुख-दुख के कार्यक्रम में किया जाएगा,जिसकी किराए का रेट मार्केट के रेट से आधा होगा। 
     

दान करने का यह कार्यक्रम अपने आप मे अनूठा हैं जिसमें सामाजिक दिवंगतों की स्मृति में उनके परिजनों के द्वारा समाज में ही दान की जा रही हैं। इन वस्तुओं से वार्ड के सामाजिक जनों को कम कीमत पर अच्छी गुणवत्ता वाले सामान किराए में उपलब्ध होने से अच्छी सुविधा मिल पाएगी। दान के इस कार्यक्रम में वार्ड अध्यक्ष कामत कुमार साहू,राजकुमार साहू,घनश्याम साहू,महेंद्र साहू, मनीष साहू,गौतम साहू,कन्हैया साहू,हैरी साहू व अन्य उपस्थित थे।

No comments