Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

समुदाय प्रबंधित प्रशिक्षण केंद्र (CMTC) का धरसीवा विधायक अनीता योगेश शर्मा ने किया भव्य शुभारंभ

abernews Raipur.दीनदयाल अंत्योदय योजना - राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन " बिहान " अंतर्गत रायपुर जिले के विकासखंड धरसीवां में कल्प...


abernews Raipur.दीनदयाल अंत्योदय योजना - राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन " बिहान " अंतर्गत रायपुर जिले के विकासखंड धरसीवां में कल्पतरु मल्टी यूटिलिटी सेंटर सेरीखेड़ी में स्थापित किया गया है ,जिसका भव्य शुभारंभ आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि माननीय विधायक धरिसवा श्रीमति अनिता योगेंद्र शर्मा एवं की कार्यक्रम की अध्यक्ष  डोमेश्वरी वर्मा जिला पंचायत अध्यक्ष के कर कमलों द्वारा किया गया । कार्यक्रम के दौरान सितंबर अक्टूबर माह का ट्रेनिंग कैलेंडर का विमोचन अतिथियों द्वारा किया गया एवं प्रशिक्षणार्थियों को ट्रेनिंग किट का वितरण कर सक्रिय महिलाओ का प्रशिक्षण का शुभारंभ किया गया ।


 कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक शर्मा ने माननीय मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद अपने क्षेत्र वासियों की तरफ से ज्ञापित करते हुए कहा कि धन्यवाद है जिन्होंने पूरे प्रदेश में पहले मेरे विधानसभा अंतर्गत ग्राम पंचायत शैरी खेड़ी को चुना है इससे ना केवल महिलाएं प्रशिक्षित होगी बल्कि महिलाओं को एक रोजगार प्राप्त होगा और जो माननीय मुख्यमंत्री जी का उद्देश है कि महिलाएं सशक्त हो इससे पूर्ण रूप से महिलाएं सशक्त होंगी जिससे कि ना कि केवल घर में बल्कि उनका समाज में भी वर्चस्व बढ़ेगा ।


 इस कार्यक्रम में मॉडल क्लस्टर संगठन के EC सदस्य , सभी कम्युनिटी कैडर , ग्राम संगठन के पदाधिकारी, स्थानीय जनप्रतिनिधि, बिहान के राज्य कार्यालय से श्री निर्मल चंद्र प्रसाद एवं डी एम एम के अधिकारी एवं कर्मचारी आदि उपस्थित थे । कार्यक्रम का सफलतापूर्वक आयोजन जिला पंचायत के  मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री मयंक  चतुर्वेदी के कुशल मार्गदर्शन में संपन्न हुआ ।

No comments