Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

shahdol: कलेक्टर वंदना वैद्य ने श्रीगणेश चतुर्थी पर जिले वासियों को दी बधाई

abernews। नवागत कलेक्टर श्रीमती वंदना वैद्य ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर जिलेवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। कलेक्टर श्रीमती वैद्य ने कहा कि...


abernews। नवागत कलेक्टर श्रीमती वंदना वैद्य ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर जिलेवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। कलेक्टर श्रीमती वैद्य ने कहा कि मंगलकर्ता विघ्न विनाशक भगवान गणेश हम सभी के जीवन में खुशहाली लाएं ऐसी कामना करते हैं। गणेश उत्सव का पारम्परिक उल्लास कोरोना महामारी की वजह से प्रभावित हुआ है। हम गणेश उत्सव को पूरी सावधानियों के साथ और कोरोना अनुकूल व्यवहार से पर्व-त्यौहार प्रतीक स्वरूप में बिना भीड़ के मनाएं। हमें इस वर्ष भी गणेश उत्सव मनाते हुए कोरोना से बचाव की सावधानियों को भी अपनाना होगा।

कलेक्टर ने जिले वासियों से अपील करते हुए कहा है कि सभी जिलेवासी जो 18 वर्ष से ऊपर हैं और अभी तक कोविड वैक्सीनेशन से वंचित हैं, अपना कोविड‌ वैक्सीनेशन जरुर कराएं। जिले के सभी श्रद्धालु गणेश पंडाल में कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए ही भगवान गणेश की आरती, पूजन अर्चन तथा प्रसाद का  वितरण करें। कार्यक्रम इत्यादि का आयोजन बहुत ही सावधानी से करें, ताकि ज्यादा भीड़-भाड़ इकट्ठा ना हो तथा जिससे कोरोना की संभावित तीसरी लहर से बचा जा सके। 

कलेक्टर श्रीमती वंदना वैद्य ने आमजन से आह्वान किया है कि अपने पर्यावरण का ध्यान रखते हुए मिट्टी से निर्मित लघु गणेश प्रतिमाओं की स्थापना का प्रयास किया जाए तथा प्लास्टिक आदि का उपयोग यथासंभव ना किया जाए। कलेक्टर ने भगवान श्रीगणेश से जिले की समृद्धि की कामना की है।

No comments