Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अब भोपाल में भीड़ पर चढ़ाई कार: दुर्गा विसर्जन करने जा रही भीड़ पर चढ़ा दी कार, एक की मौत

  भोपाल। पहले लखीमपुर खीरी, फिर जशपुर और अब भोपाल में कार से रौंदने की घटना सामने आई है। बजारिया थाना क्षेत्र में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के ...

 


भोपाल। पहले लखीमपुर खीरी, फिर जशपुर और अब भोपाल में कार से रौंदने की घटना सामने आई है। बजारिया थाना क्षेत्र में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में एक युवक ने तेज रफ्तार कार घुसा दी। कार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि 6 घायल हो गए। दो की हालत गंभीर है। सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जुलूस में बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं भी शामिल हुए थे। सिरफिरे युवक ने जुलूस को टक्कर मारते हुए कार घुसा दी। इस दौरान वहां अफरा तफरी मच गई। लोग कार ड्राइवर को पकडऩे के लिए दौड़ लगाई, लेकिन वह भाग निकला। गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने लोगों से शांति बनाने की अपील की लेकिन लोग हंगामा करते रहे, जिस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद माहौल और गर्म हो गया।
पुलिस कार्रवाई के बाद चक्काजाम
स्टेशन क्षेत्र बजरिया में शनिवार रात 11:15 बजे श्रद्धालु दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान एक सिरफिरे ने तेज रफ्तार कार पीछे से जुलूस में घुसा दी। भगदड़ मचने के बाद तेजी से कार रिवर्स कर भाग निकला।  इसके बाद मौजूद भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। उधर, पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए लाठीचार्ज कर दिया जिससे नाराज होकर श्रद्धालुओं ने थाना बजरिया के सामने चक्काजाम कर दिया।
कार रिवर्स कर भाग निकला युवक
भोपाल डीआईजी इरशाद वली के मुताबिक, विसर्जन जुलूस जब स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के सामने से निकल  रहा था,  इसी दौरान चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को रौंदते हुए जुलूस में घुस गई। लोग जबतक कुछ समझ पाते कार ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही गाड़ी को रिवर्स किया और वहां से फरार हो गया। इस दौरान कुछ लोग घायल हुए हैं।

No comments