Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

दीनदयाल जी का नाम नहीं लेना सीएम की छोटी मानसिकता : राजेश मूणत

abernews रायपुर। भाजपा प्रवक्ता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने मुख्यमंत्री द्वारा किए गए ट्वीट में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के नाम पर बने ओड...


abernews रायपुर। भाजपा प्रवक्ता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने मुख्यमंत्री द्वारा किए गए ट्वीट में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के नाम पर बने ओडिटोरियम का दुर्भावनावश ग़लत नाम लेने पर गम्भीर आपत्ति जतायी है। श्री मूणत ने कहा कि प्रसिद्ध विचारक दीनदयाल जी का नाम इसलिए नहीं लेना कि क्योंकि वे तब के विपक्ष के अध्यक्ष थे और कांग्रेस के विरोधी थे,   यह छोटी मानसिकता है। लोकतंत्र में न्यूनतम शिष्टता का भी पालन नहीं कर लगातार ग़लत परम्परा डाल रहे हैं। 

श्री मूणत ने कहा कि इससे पहले भी पंडित दीनदयाल जी के ऐन जन्मदिन के अवसर पर ही उनके नाम वाली योजनाओं का नाम बदल कर इससे पहले भी सीएम बघेल अपनी मानसिकता का प्रदर्शन कर चुके हैं। यह निहायत ही अनुचित है।

श्री मूणत ने कहा कि चाटुकारिता में हद तक डूबे भूपेश जी को परिवार भक्ति के अलावा और कुछ दिखता ही नहीं, यह निंदनीय है। उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के नाम पर बना सभागृह प्रदेश का गौरव है। श्री मूणत ने कटाक्ष करते हुए कहा अगर सीएम बघेल को परिवार भक्ति ही करनी है तो नए-नए भवनों का निर्माण करें और इसे रेहान तक के नाम पर रख दें। उन्होंने कहा कि अपने ढाई साल के कार्यकाल में एक ईंट तक जोड़ना तो दूर, भवनों-सड़कों का सामान्य रखरखाव तक नहीं करने वाली कांग्रेस सरकार को हमारे द्वारा खींची बड़ी लकीर को मिटाने से कुछ नहीं होगा। सीएम को दुर्भावनाओं से मुक्त होना चाहिये।

No comments