Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

बेटा निकला लुटेरा तो मां-बहन ने फंदे से झूलकर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा...

छपरा। बिहार के छपरा में भाई 40 लाख रुपए की लूट में गिरफ्तार हुआ तो उसकी मां और बहन ने शर्मिंदा होकर अपनी जान दे दी। यहां भेल्दी थाना के एक ग...


छपरा। बिहार के छपरा में भाई 40 लाख रुपए की लूट में गिरफ्तार हुआ तो उसकी मां और बहन ने शर्मिंदा होकर अपनी जान दे दी। यहां भेल्दी थाना के एक गांव में मां और बेटी ने एक साथ अपनी जिंदगी खत्म कर ली. बताया जा रहा है कि लूटकांड के बाद युवक ने घर में जमीन के नीचे दबा कर साढ़े 6 लाख रुपए रखे थे. पुलिस ने छापेमारी करके घर से ये पैसे बरामद किए थे जिसके बाद मां और बेटी दोनों बहुत शर्मिंदा थीं और बेटे की करतूत की वजह से किसी से आंख नहीं मिला पा रही थीं। युवती ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसका भाई हमेशा ऐसा नहीं था। गांव की ही एक लड़की के चक्कर में पड़कर वह गलत रास्ते पर चल निकला। उसे बर्बाद करने में उसकी प्रेमिका और उसके परिवार का पूरा हाथ है. घटना स्थल से बरामद चार पेज के सुसाइड नोट में लिखा है, भाई की वजह से प्रतिष्ठा धूमिल हो गई। इज्जत से रहने का मौका नहीं मिला, इसलिए वह दोनों ऐसा कदम उठा रही हैं। सुसाइड नोट में लिखा है कि कृपया हमारी मौत को मीडिया की सुर्खियां नहीं बनाइएगा।
घर से बरामद हुए साढ़े 6 लाख रुपए
दरअसल मढ़ौर थाना क्षेत्र में 40 लाख की लूट की एक घटना हुई थी। तब दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने एक एटीएम संचालक से 40 लाख रुपए हथियार दिखाकर लूट लिए थे. लुटेरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। लुटेरों की पहचान के बाद पुलिस ने तत्कानल कार्रवाई कर 10 लाख रुपए बरामद कर लिए थे. बताया जा रहा है कि उन पांच लुटेरों में से एक युवती का भाई भी था. जिसको पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसकी निशानदेही पर घर में जमीन के अंदर छुपा कर रखे गए साढ़े 6 लाख रुपए बरामद किए थे।
इसके बाद पूरे इलाके में ये चर्चा थी की भेल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक घर के अंदर जमीन में दबाकर रखे गए 6.5 लाख रुपए पुलिस ने बरामद किए हैं. इसके बाद मां और बहन को पुलिस का घर में घुसना और घर से रुपए बरामद होना उनके शर्मिंदगी का कारण बन गया. जिसके बाद दोनों खुद को शर्मिंदा महसूस करते फांसी पर लटक गईं. इधर पुलिस मामले में कुछ भी कहने से परहेज कर रही है और दोनों की मौत किस वजह से हुई यह नहीं बता रही है।

No comments