Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

Jio ने माफ़ी मांगने के साथ, दिया ग्राहकों को 2 दिन का इक्स्टेन्शन

abernews । देश के अलग-अलग हिस्सों में आज जियो के नेटवर्क में दिक्कत दिखाई दी। ट्विटर पर कुछ ही मिनटों में #jiodown ट्रेंड होने लगा। आज सुबह ...


abernews । देश के अलग-अलग हिस्सों में आज जियो के नेटवर्क में दिक्कत दिखाई दी। ट्विटर पर कुछ ही मिनटों में #jiodown ट्रेंड होने लगा।

आज सुबह से रिलायंस जियो का नेटवर्क डाउन होने के बाद उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा। राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक जैसे राज्यों में यह समस्या देखी गई। इस दौरान ना तो उपभोक्ताओं के मोबाइल से कॉल लग पा रहे हैं और ना ही इंटरनेट चल रहा है।

जियो के नेटवर्क में आई इन दिक्कतों के बाद ट्विटर पर कुछ ही मिनटों में #jiodown ट्रेंड करने लगा। अभी तक इस हैशटैग के साथ नेटवर्क की शिकायत को लेकर करीब साढ़े 5 हजार से ऊपर ट्वीट देखने को मिले है। जियो के नेटवर्क में दिक्कत होने के कारण कई लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।




जियो ने ग्राहकों से माफी मांगी
जियो की सर्विस शुरू होने पर जियो की तरफ से ग्राहकों को मैसेज किया है। मैसेज के जरिए जियो ने ग्राहकों से माफी मांगी है। उन्होंने मैसेज में लिखा कि आज सुबह कई राज्यों में जियो ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके लिए हम वास्तव में क्षमा चाहते हैं। साथ ही लिखा है कि जिन जियो ग्राहकों को परेशानी हुई है उन्हें कंपनी की तरफ से उनके प्लान के मुताबिक 2 दिन का एक्सटेंशन मिलेगा।

No comments