Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

सांसद नुसरत जहां ने कश्मीरी लुक में शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, तस्वीरों को देख फिदा हुए फैंस

abernews । बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत इन दिनों अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पसर्नल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। निखिल जैन से...


abernews । बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत इन दिनों अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पसर्नल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत जहां एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रह रही हैं। भले ही दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर मोहर नहीं लगाई पर ये बात हर कोई जानता है कि नुसरत ने हाल ही में यश के बेटे को ही जन्म दिया है। बेटे के जन्म के 2 महीने बाद नुसरत यश संग पहाड़ी वादियों के बीच पहुंच गई हैं।


नुसरत यश संग कश्मीर में सकून के पल बिता रही हैं। इस ट्रिप की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत 'कश्मीर की कली' बन शानदाज अंदाज में पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो रेड सूट में सिर पर पिंक कश्मीरी चुनरी डाले वह और भी प्यारी लग रही हैं।  होठों पर पिंक लिपस्टिक, ग्लोइंग हाईलाइट मेकअप और ब्राउन आईब्रो उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं।


तस्वीर में वह वाकई में कश्मीर की कली लग रही हैं। पहाड़ी वादियों में नुसरत जहां की रंगत खिल उठी है। नुसरत जहां की लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह यश संग नजर आ रही हैं।कपल बोट पर एक दूसरे का हाथ थामें दिखे थे। हालांकि वीडियो में दोनों का फेस नहीं दिखा था।

No comments