Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

प्रसिद्ध वक्ता जया किशोरी जी की मोटिवेशनल स्पीच का आयोजन दीन दयाल ऑडिटोरियम में 20 नवंबर को

abernews रायपुर । स्वयं सिद्धा फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रीमती अनुपमा त्रिपाठी ने कहा कि कोरोना काल में पूरे देश ने जो त्रासदी झेली है उसकी वीभी...


abernews रायपुर । स्वयं सिद्धा फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रीमती अनुपमा त्रिपाठी ने कहा कि कोरोना काल में पूरे देश ने जो त्रासदी झेली है उसकी वीभीषिका का अंदाजा हम नहीं लगा सकते। कोरोना से देश-विदेश में लाखों लोगों ने अपनी जान गंवाई है और लाखों लोग अब भी इस बीमारी से जूझ रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भी हजारों लोगों की जान अब तक कोरोना से जा चुकी है और हजारों लोग अब भी बीमारी से ग्रस्त हैं। जो बीमारी से उबर चुके हैं वे मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रूप से काफी दुर्बल और निराश हो चुके हैं। उनके इस दर्द को हम समझ सकते हैं, जिनके अपने कोरोना के काल में समा गए उनकी भरपाई तो नहीं की जा सकती हां पर उनके दर्द को थोड़ा कम जरूर किया जा सकता है। जो लोग अभी भी कोरोना के प्रभाव से निराश हैं और जिनमें अपनों को खोने के बाद आगे बढऩे की चाह मरती जा रही है उनको मोटिवेट करने का बीड़ा स्वयं सिद्धा फाउंडेशन ने उठाया है।  


  इसी के तहत स्वयं सिद्धा फाउंडेशन ने देश-विदेश में ख्याति प्राप्त वक्ता और धर्म प्रचारक सुश्री जया किशोरी जी की मोटिवेशनल स्पीच का आयोजन दीन दयाल ऑडिटोरियम में 20 नवंबर को किया है। इस स्पीच में कोरोना के प्रभाव से कमजोर हो चुके लोगों को मानसिक रूप से फिर से प्रबल बनाया जाएगा और कोशिश की जाएगी कि वे अपने दुख-दर्द को भुलाकर आगे बढ़ सकें और अपना जीवन बेेहतर तरीके से जी सकें। श्रीमती अनुपमा त्रिपाठी ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में माननीय राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उइके और विशेष अतिथि के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, विधायक विकास उपाध्याय और अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहेंगे।

No comments